शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा, अकेले ही सौ कसाब के बराबर हैं सुधींद्र कुलकर्णी

Last Updated 13 Oct 2015 12:32:50 PM IST

शिवसेना के मुखपत्र सामना में बीजेपी के पूर्व नेता और ओआरएफ प्रमुख सुधींद्र कुलकर्णी का उपहास और शिवसैनिकों को राष्ट्रभक्त की उपाधि दी गई है.


अकेले ही सौ कसाब के बराबर हैं सुधींद्र कुलकर्णी (फाइल फोटो)

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया है कि सौ कसाब मिलकर जो कार्य नहीं कर सकते वह नापाक कार्य कुलकर्णी जैसे फिसड्डी बम हिन्दुस्तान में कर रहे होते हैं.

लेख में लिखा है, 'सुधींद्र कुलकर्णी जिस प्रकार से अपना काला थोबड़ा लेकर आनंदातिरेक और अभिमान से घूम रहे हैं वह उनकी बेशर्मी की हद है.' सामना में सुधींद्र को पाकिस्तान की चमचागिरी करने वाला बताया गया है और शिवसेना के कार्यकर्ताओं की तारीफ की गई है, साथ ही यह भी लिखा गया है कि जनता इस सबसे बेहद खुश है.

संपादकीय में लिखा गया है कि, 'पाकिस्तान की चमचागीरी करने वाले का थोबड़ा राष्ट्रभक्त जनता ने काला कर दिया और उसके लिए जनता आनंदपूर्वक तालियां भी बजा रही है.'

सामना में बीजेपी के पूर्व नेता कुलकर्णी को न सिर्फ पाकिस्तान का एजेंट कहा गया है बल्कि कहा गया है कि इस पाकिस्तानी एजेंट पर काली स्याही पोती गई या डामर पोता गया अभी तय होना है.

लेख में कुलकर्णी की हास्यास्पद तस्वीरें इस्तेमाल करने के साथ ही सामना में चेतावनी वाले अंदाज में लिखा गया है कि पाकिस्तानियों के लिए देश को गिरवी रखने वालों को इसके आगे काला थोबड़ा ही लेकर घूमना होगा.

सामना में शिवसैनिकों द्वारा किए गए इस विरोध के तरीके को देशनिष्ठा बताया गया है और कहा गया है कि 'देशनिष्ठा और देश का संरक्षण यह महाराष्ट्र का धंधा है और शिवसेना यही धंधा पूरी ईमानदारी से कर रही है.'

शिवसेना ने कुलकर्णी के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि हमारे देश को असली खतरा धर्मांध आतंकवादी मुसलमानों के बजाय सुधींद्र कुलकर्णी जैसे छिछोरे पतितों से है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment