जेकेएनपीपी ने भाजपा पर लगाया गोमांस का उन्माद फैलाने का आरोप

Last Updated 10 Oct 2015 04:37:52 PM IST

जेकेएनपीपी ने भाजपा पर गोमांस प्रतिबंध को लेकर सांप्रदायिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी ऐसा बिहार चुनाव के मद्देनजर कर रही है.


भीम सिंह

जम्मू एवं कश्मीर पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) के अध्यक्ष और पूर्व विधायक भीम सिंह ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गोमांस प्रतिबंध को लेकर सांप्रदायिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाया.

साथ ही यह भी कहा कि पार्टी ऐसा बिहार चुनाव के मद्देनजर कर रही है. भीम सिंह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा बिहार चुनाव जीतने के लिए गोमांस प्रतिबंध को लेकर सांप्रदायिक उन्माद फैला रही है. वह अपने पुराने तरीकों पर वापस आ गई है.

जेकेएनपीपी अध्यक्ष से जब गोमांस प्रतिबंध पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने बताया कि राज्य में साल 1864 में रणबीर दंड संहिता (आरपीसी) के नाम से एक आपराधिक प्रक्रिया संहिता लागू हुई थी और अगर आप उस कानून का सम्मान करते हैं तो आपको इसका पालन करना होगा.



उन्होंने कहा कि यह अजीब है कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस, भाजपा के विधायकों द्वारा निर्दलीय विधायक को पीटे जाने के मामले पर अफसोस जता रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जब मैं साल 1984 में विधायक था तो मुझे और एक अन्य विधायक दिवंगत अब्दुल गनी लोन को घसीटा गया था तथा आलुओं से भरे थैलों की तरह फेंका गया था. उस वक्त राज्य में जी.एम. शाह की सरकार थी, जिसे कांग्रेस ने समर्थन दिया था.

जेकेएनपीपी ने राज्य में गोमांस प्रतिबंध का समर्थन करने के लिए शनिवार को जम्मू शहर में बंद का आह्वान किया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment