गोमांस हत्या: बिसाहड़ा गांव के बाहर ही रोके गए अरविंद केजरीवाल

Last Updated 03 Oct 2015 12:43:53 PM IST

दादरी के बिसाहड़ा गांव में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गांववालों ने गांव के बाहर ही रोक दिया. उन्हें बैरंग लौटना पड़ना.


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और कुमार विश्वास के साथ दादरी में मोहम्मद अखलाक के परिवार वालों से मिलने पहुंचे, लेकिन भीड़ ने उन्हें गांव के बाहर ही रोक दिया.

लोग राजनेताओं के लगातार गांव में आने और इस मुद्दे का राजनीतिकरण किए जाने क्षुब्द में हैं. सुबह-सुबह एक महिला द्वारा नेतृत्व की जा रही भीड़ ने गांव के बाहर से आने वाले लोगों और मीडिया को खदेड़ दिया था.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दावा किया कि उन्हें दादरी के बिसाहड़ा गांव जाने से रोक दिया गया जहां हाल में गोमांस खाने की अफवाहों को लेकर भीड़ ने कथित रूप से एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी.
 
आप नेता ने सवाल किया कि जब असदुद्दीन ओवैसी और महेश शर्मा जैसे नेताओं को वहां जाने दिया गया तो उन्हें शोकसंतप्त परिवार से मिलने से क्यों रोका गया?


   
उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हमें पुलिस और प्रशासन ने रोक दिया. महेश शर्मा और ओवैसी को शुक्रवार को नहीं रोका था. फिर मुझे क्यों? मैं सबसे शांतिप्रिय हूं. केवल अखलाक के परिवार से मिलना चाहता हूं.
   
शुक्रवार को एआईएमआईएम के नेता ओवैसी ने मृतक मोहम्मद अखलाक के परिवार को सांत्वना देने के लिए गांव का दौरा किया था और ‘पूर्व नियोजित हत्या’ पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल किया था.

आपको बता दें कि दिल्ली के बाहरी क्षेत्र दादरी में सोमवार रात मोहम्मद अखलाक(50) और उसके 22 साल के बेटे को तकरीबन 100 लोगों ने घर से निकालकर ईंट पत्थरों और लाठियों से बुरी तरह पीटा, जिसमें अखलाक की मौत हो गई और उसके बेटे की हालत अभी भी गंभीर है.

घटना से करीब आधे घंटे पहले नजदीकी मंदिर के माइक से एक एनाउंसमेंट किया गया था कि मंदिर के नजदीक एक बछड़े का धड़ पाया गया है. हालांकि इस एनाउंसमेंट में किसी परिवार का नाम नहीं लिया गया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment