शीना मामला : पीटर मुखर्जी से फिर हो सकती है पूछताछ

Last Updated 03 Sep 2015 09:11:04 AM IST

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ तथा सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति से गुरूवार को फिर पूछताछ की जा सकती है.


पीटर से फिर पूछताछ की संभावना

शीना हत्याकांड के सिलसिले में मुखर्जी से बुधवार देर रात तक करीब 12 घंटे पूछताछ की गई.
   
मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया ‘मुखर्जी को गुरूवार फिर खार पुलिस थाने में बुलाये जाने की संभावना है क्योंकि हम उनके बयान की इंद्राणी के बयान के साथ पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं जिसके साथ उन्होंने आईएनएक्स मीडिया की संयुक्त रूप से स्थापना की थी.’
   
इंद्राणी को उसकी बेटी शीना की कथित हत्या करने के आरोप में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था.
   
इस बीच, कलीना स्थित फोंरेन्सिक साइंस लेबोरेटॅरी ने इंद्राणी तथा रायगढ़ जिले में मिले मानव कंकाल के अवशेष के नमूनों का डीएनए जांच के लिए विश्लेषण शुरू कर दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या वह कंकाल शीना का था.
   
बुधवार पुलिस ने पीटर के वर्ली स्थित फ्लैट की तलाशी ली और कुछ दस्तावेज तथा एक लैपटाप अपने साथ ले गई.
   
पीटर से जो सवाल पूछे गए थे वही सवाल इंद्राणी को भी दिए गए. इंद्राणी को बांद्रा पुलिस थाने से लाया गया था और बगल वाले कमरे में बिठाया गया था.
   
स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ से पूछे गए कुछ सवाल उनके वित्तीय लेनदेन, खास कर उनके निवेश, विभिन्न कंपनियों में उनके शेयर, इंद्राणी, उनके पुत्र राहुल, सौतेली बेटी शीना, सौतेली बेटी विधि आदि के बारे में थे. उनसे यह भी पूछा गया कि उन्होंने इंद्राणी को कितना धन दिया था.
  
विधि इंद्राणी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना की पुत्री है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment