पीटर मुखर्जी ने पुलिस थाने में कराया बयान दर्ज

Last Updated 02 Sep 2015 05:46:47 PM IST

बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड के संबंध में स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर मुखर्जी ने मुंबई के खार पुलिस थाने में बयान दर्ज कराया.


पीटर मुखर्जी ने पुलिस थाने में कराया बयान दर्ज (फाइल फोटो)

श्री पीटर की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को खार पुलिस थाने लाया गया जबकि इंद्राणी का कार चालक श्याम राय पहले से ही खार पुलिस थाने में बंद है.

पीटर मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और श्याम राय से पुलिस आमने सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है.

श्री पीटर पिछले सप्ताह अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन में आये थे और लिखित में अपना बयान देना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उसे स्वीकार नहीं किया. श्री पीटर पुलिस को शीना बोरा हत्या मामले में बयान देने के लिए तैयार हैं.

पुलिस शीना के प्रेमी और श्री पीटर के पुत्र राहुल का बयान दो बार दर्ज कर चुकी है. शीना बोरा हत्या मामले में इंद्राणी मुखर्जी को 24 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. इंद्राणी मुखर्जी इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी है.

श्री पीटर मुखर्जी ने 13 वर्ष पहले इंद्राणी के साथ विवाह किया था और उसके साथ मिल कर मीडिया कंपनी खोली थी. श्री पीटर ने पहले कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि शीना इंद्राणी की बेटी है. इंद्राणी ने शीना को अपनी बहन बताया था.

इंद्राणी के पहले पति और शीना के पिता सिद्धार्थ बोरा ने कोलकाता में कहा कि यदि इंद्राणी ने शीना की हत्या की है तो उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment