OROP के समर्थन में राम जेठमलानी,कहा- PM नरेंद्र मोदी ने मेरे सपनों को कर दिया चूर-चूर

Last Updated 31 Aug 2015 03:21:20 PM IST

वन रैंक वन पेंशन के समर्थन में चर्चित वकील व पूर्व बीजेपी नेता राम जेठमलानी जंतर-मंतर पर पहुंचकर धरना दे रहे पूर्व सैनिकों की मांगों का समर्थन किया.


OROP के समर्थन में राम जेठमलानी,कहा- PM नरेंद्र मोदी ने मेरे सपनों को कर दिया चूर-चूर (फाइल फोटो)

मोदी सरकार की तीखी आलोचना हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे उनसे जुडे सपनों को लेकर निराश कर दिया. उन्होंने सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि वित्तमंत्री आपके और देश के दुश्मन हैं. उन्होंने कहा कि वित्तमंत्री मेरे खिलाफ अदालत भी जा सकते हैं.

भाजपा में सत्ता में आने से पूर्व जेठमलानी नरेंद्र मोदी और मौजूदा वित्तमंत्री अरुण जेटली के प्रशंसक रहे हैं. राम जेठमलानी ने कहा कि मैं भाजपा का संस्थापक रहा हूं, लेकिन भाजपा से निकाला गया हूं. लेकिन देश के साथ मेरी जो वफादारी है, वह कम नहीं हो सकती है.

उन्होंने सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे यह कहने में शर्मिंदगी हो रही है कि मैं राजनीतिज्ञ हूं. लेकिन मैं वैसा राजनीतिज्ञ नहीं हूूं, जो अपने देश, अपने लोगों व अपने मित्रों को भूल जाये.
 
पूर्व केंद्रीय मंत्री राम जेठमलानी ने कहा कि मेरी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. उन्होंने ओआरओपी पर विलंब पर सवाल उठाये. रामजेठमलानी ने राजनीतिक द्वारा आवश्यक फैसले में किये जाने विलंब पर भी सवाल उठाया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment