राधे मां पुजारी को दे रही है मारने की धमकी?

Last Updated 31 Aug 2015 12:02:20 PM IST

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां अपने ही बनाए हुए जाल में फंसती ही जा रही है.


राधे मां

हुआ यूं कि अब हिमाचल प्रदेश के चंबा मंदिर के एक पुजारी ने राधे मां पर धमकी दिलवाने का आरोप लगाया है. पुजारी का कहना है कि राधे मां का कहना है कि अगर उसने (पुजारी) ने जुबान खोली तो वो उसे जान से मरवा देगी.

पुजारी श्यामसुंदर दास ने कहा कि पवन कुमार और मंगलेश कुमार ने राधे मां के खिलाफ जुबान खोलने पर गंभीर नतीजे भुगतने की बात कही. आपको बता दें कि इससे पहले पुजारी श्याम सुंदर ने कहा था कि राधे मां ने संपत्ति के लिए उनके गुरू रामदीन की हत्या करवा दी थी. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोप सही पाए गए तो राधे मां के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.


इससे पहले त्रिनेत्र शक्ति पार्टी के नेता विजय कुमार टीना ने ओशिवारा थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में राधे मां पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. विजय का आरोप है कि राधे मां ने व्हाट्स एप पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. उनका कहना है कि वह राधे मां के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसे रोकने के लिए धमकी दी गई है.

वहीं फैशन डिजाइनर कपिल अरोड़ा ने आरोप लगाया था कि राधे मां सत्संग के नाम पर सेक्स पार्टी करती हैं. अरोड़ा का दावा है कि 24 साल के उनके एक मेल रिलेटिव का भी राधे मां ने यौन शोषण किया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment