साध्वी निरंजन ज्योति 'मिसाइल', हिन्दू महिलाएं न करें समूदाय से बाहर विवाह

Last Updated 31 Aug 2015 11:51:24 AM IST

साध्वी निरंजन ज्योति ने एक बार फिर नया \'मिसाइल\' दागते हुए कहा है कि हिन्दू महिलाओं को अपने समुदाय के बाहर विवाह नहीं करना चाहिए, इससे \"हिन्दू नारी शक्ति\" कमजोर होगी.


साध्वी निरंजन (फाइल)

केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने तिरूवनन्तपुम में कहा है कि हिन्दू महिलाओं को अपने समुदाय के बाहर विवाह नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे "हिन्दू नारी शक्ति" कमजोर होगी. उनके इस बयान से राजनीतिक हलकों में एक नया विवाद तूल पकड़ सकता है.

पिछले साल दिसम्बर में भी उन्होंने दिल्ली में ऐसा ही एक विवादित बयान दिया था. केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति केरल के अजपुझा में श्री नारायण धर्म परिपालन योगम (एसएनडीपीवाई) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बोल रही थी.



खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री निरंजन ज्योति ने यह भी कहा कि हाल में जारी धार्मिक जनसंख्या के आंकड़े भयावह और चिन्ता उत्पन्न करने वाले हैं. इससे एक दिन देश की संतुलनता ही खत्म हो जाएगी.

हरेक को इस विषय पर विचार करना चाहिए कि वह इस बारे में क्या कर सकता है. इस दौरान उन्होंने साफ किया एसएनडीपीवाई के महासचिव वेलापल्ली नतेशन से मिलने का कोई राजनीतिक मतलब न निकाला जाए.

निरंजन ज्योति पहले भी अपने बयानों के चलते विवादों में आ चुकी है. पिछले साल दिसंबर में दिल्ली में एक रैली के दौरान उन्होंने "रामजादों" और "हरामजादों" में से चुनाव करने को कहा था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment