शीना हत्याकांड: इंद्राणी ने की चार बार बेटे मिखाइल बोरा की हत्या की कोशिश

Last Updated 31 Aug 2015 10:59:48 AM IST

इंद्राणी मुखर्जी ने अपने बेटे मिखाइल बोरा को चार बार मारने की कोशिश की और हत्या के लिए मुंबई के कॉन्ट्रैक्ट किलर को कत्ल की सुपारी दे दी.


मिखाइल बोरा (फाइल)

मुंबई पुलिस ने शीना बोरा के भाई मिखाइल बोरा की हत्या के प्रयास के लिए इंद्राणी मुखर्जी, उसके दूसरे पति संजीव खन्ना और ड्राइवर पर हत्या की कोशिश के आरोप भी लगाएगी.

सूत्रों के मुताबिक मिखाइल को रास्ते से हटाने की इंद्राणी की यह चौथा प्रयास था. एक अधिकारी ने बताया कि इंद्राणी और उनके साथी ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को इस काम के लिए ढाई लाख रुपये की सुपारी दी थी.

उन्होंने बताया कि हमें जानकारी मिली है कि इंद्राणी का यह प्लान नाकाम हो गया था. हमने कॉन्ट्रैक्ट किलर को हिरासत में लिया है. उसने स्वीकार भी कर लिया है.

इससे पहले इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने भी सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि इंद्राणी उसका भी कत्ल करना चाहती थी, लेकिन खुशकिस्मती से वह बच गया. मिखाइल के मुताबिक 23-24 अप्रैल को शीना के बारे में बात करने के लिए इंद्राणी ने उसे गुवाहाटी से मुंबई अपने फ्लैट पर बुलाया था.

वहां संजीव खन्ना भी मौजूद था. मिखाइल ने कहा कि उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया, जिससे वह बेहोश गया.

उसी वक्त इंद्राणी ने शीना को भी वर्ली के अपने घर बुलाया लेकिन उसने आने से मना किया. इसके बाद इंद्राणी और संजीव शीना को लेने के लिए बांद्रा नेशनल कॉलेज के पास गए.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस का मानना है कि इसी बीच शीना को किराये की कार में ले जाकर ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर हत्या कर दी गई और वापस वर्ली पहुंचकर लाश के साथ कार पार्किंग में पार्क कर दी गई. लेकिन जब इंद्राणी और संजीव वापस लौटे तो मिखाइल नहीं मिला. मिखाइल होश में आने के बाद खतरे को भांपते हुए वहां से मौका पाकर भाग निकला.

इंद्राणी मुखर्जी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शीना उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. इंद्राणी ने हालांकि शीना की हत्या में शामिल होने की बात सिरे से खारिज कर दी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने शीना से नफरत की वजह भी बताई है. उन्होंने कहा कि शीना उन्हें यह कहकर ब्लैकमेल कर रही थी कि वह उसकी पिछली जिंदगी के बारे में पीटर मुखर्जी को बता देगी और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ से वैवाहिक रिश्ता तुड़वा देगी. इंद्राणी ने यह भी कहा है कि शीना उनकी प्रॉपर्टी को लेकर भी झगड़ा करती थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment