मिखाइल ने ही भेजा था शीना का फर्जी मेल

Last Updated 29 Aug 2015 09:50:11 AM IST

क्या शीना की मौत की जानकारी मिखाइल को भी थी? इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने अपनी बहन शीना की मौत के 13 दिन बाद उसके नाम से उसकी कंपनी को इस्तीफा मेल किया था.


मिखाइल बोरा (फाइल)

नयी जानकारी के मुताबिक इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने अपनी बहन शीना की मौत के 13 दिन बाद उसके नाम से उसकी कंपनी को इस्तीफा मेल किया था. यह अंग्रेजी अखबार द टेलिग्राफ ने बोरा परिवार के एक रिश्तेदार के हवाले से कहा है.

खबर के मुताबिक मिखाइल ने अपनी मां इंद्राणी के कहने पर ऐसा किया. मिखाइल शुक्रवार को ही पुलिस पूछताछ का सामना करने के लिए गुवाहाटी से मुंबई पहुंचा है.

हालांकि कहा जा रहा है मिखाइल पुलिस को पूरा सहयोग करने के लिए तैयार है क्योंकि उसे अपनी बहन के लिए न्याय चाहिए.

मालूम हो कि अब तक मिखाइल अपनी मां को कोसता आया है. उसने यह भी कहा था कि शीना के बाद अगला निशाना वह हो सकता था.

हालांकि पुलिस ने देर रात शीना के भाई मिखाइल से पूछताछ की. इस दौरान मिखाइल ने बताया कि किस तरह मां इंद्राणी ने शीना और उसे साथ-साथ मारने की योजना बनाई थी.

बकौल मिखाइल, मां इंद्राणी ने मुझे फोन कर मुंबई के वर्ली स्थित अपने घर पर बुलाया था. कहा था कि राहुल और शीना की शादी के बारे में बात करना है.



वहां शीना, राहुल और संजीव खन्ना को भी बुलाया गया था, लेकिन शीना ने आने से इनकार कर दिया. मैं वहां पहुंचा तो इंद्राणी ने नशीला पदार्थ पिला दिया.

मैं बेहोश होने लगा, तो एक कमरे में बंद कर दिया गया. इसके बाद इंद्राणी और संजीव, शीना को लेने चले गए. लौटकर आते तब-तक मुझे होश आ चुका था. मैं वहीं छुप गया. जब तक दोनों वहा रहे, मैं छुपा रहा. बाद में भाग कर जान बचाए.

मिखाइल कहना है कि यदि वह वहां से नहीं भागता तो शीना के साथ उसकी भी हत्या कर दी जाती. दोनों की लाश को वर्ली में ही ठिकाने लगाने की साजिश थी.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment