पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में 2 की मौत

Last Updated 28 Aug 2015 08:33:57 AM IST

पाकिस्तान सीमा पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहा है. पाक सैनिकों ने शुक्रवार सुबह जम्मू के आर एस पुरा सेक्टर में एक बार फिर गोलाबारी की.


(फाइल फोटो)

पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू जिले के आर एस पुरा और अरनिया सेक्टरों में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास असैन्य इलाकों और सेना की चौकियों पर भारी गोलाबारी की जिससे शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य लोग घायल हो गए. इसके बाद बीएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की.

बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘पाकिस्तानी रेंजरों ने बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की. आर एस पुरा और अरनिया सेक्टरों में बीएसएफ चौकियों और असैन्य इलाकों में शुरूआत में आधी रात में छोटे हथियारों से गोलीबारी की गई लकिन बाद में मोर्टार बम दागे गए.’’

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर किशनपुर, जोरा फार्म, जुगनू चक, नवापिंड हरना, सिया, अब्दुलियान और चंदू चक इलाकों में रात करीब पौने दो बजे गोलीबारी की गई और मोर्टार दागे गए.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार बम दागे और गोलीबारी में स्वचालित हथियारों का प्रयोग किया. गोलाबारी इतनी जोरदार थी कि बम अंतरराष्ट्रीय सीमा से काफी दूर गांवों के बीच गिरे.

जम्मू के उपायुक्त सिमरनदीप सिंह ने कहा कि दो लोगों की मौत हो गई है और 16 अन्य घायल हो गए है.

उन्होंने बताया कि इस प्रकार की रिपोर्ट मिली है कि गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति भी मारा गया है. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment