दिल्‍ली में घुसे 9 आतंकी, सुरक्षा बलों को सतर्कता बढ़ाने के निर्देश

Last Updated 05 Aug 2015 12:49:31 PM IST

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में 9 आतंकवादियों के आने की खुफिया एजेंसियों के बाद सुरक्षा बलों को सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिये गये हैं.


दिल्‍ली में घुसे 9 आतंकी, सुरक्षा बलों को सतर्कता बढ़ाने के निर्देश (फाइल फोटो)

गुरदासपुर आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बल विशेष सतर्कता बरत रहे हैं, क्योंकि ऐसी खुफिया जानकारी मिली है कि पाकिस्तान से आए 9 आतंकवादी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गड़बड़ी फैलाने के लिए दिल्ली में प्रवेश कर चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक गृह मंत्रालय में शनिवार को हुई रुटीन मीटिंग में सभी खुफिया एजेंसियों ने एक-दूसरे से सूचनाओं का आदान-प्रदान किया. इसके बाद यह तय किया गया कि दिल्ली पर विशेष नजर रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाए.

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक 9 आतंकवादी 3 महीने पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं जो आरडीएक्स और दूसरी विस्फोटक सामग्रियों के साथ एक बार फिर दिल्ली को दहलाने की तैयारी में हैं.

हालांकि इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है. इसके मद्देनजर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.इस सूचना के बारे में एक उच्चस्तरीय खुफिया अधिकारी से पूछे जाने पर न तो उन्होंने इसकी पुष्टि की और न ही खारिज किया.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले में 13 लोग मारे गए थे. इसीलिये राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में इन दिनों सुरक्षा बल विशेष सतर्कता बरत रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment