संसद में कांग्रेस के अाचरण के खिलाफ बीजेपी ने पास किया प्रस्‍ताव

Last Updated 04 Aug 2015 12:56:56 PM IST

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस की ‘नकारात्मक, व्यवधान पैदा करने वाली और विकास विरोधी’ नीतियों के खिलाफ सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया गया.


कांग्रेस के खिलाफ BJP ने पास किया प्रस्‍ताव (फाइल फोटो)

बैठक के बाद संसदीय राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने संवाददाताओं को बताया कि कांग्रेस की नकारात्मक, व्यवधान पैदा करने वाली और विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता और संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंकत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रस्ताव पेश किया जिसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया.

साथ ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ मजबूती से खड़े होने का फैसला किया गया.

विपक्षी दल खासकर कांग्रेस ललित मोदी प्रकरण और व्यापम घोटाले में स्वराज, राजे और चौहान के इस्तीफे की मांग कर रहा है. लोकसभा में लगातार तख्तियां लेकर हंगामा करने के कारण कांग्रेस के 25 सदस्यों को कल पांच दिन के लिए निलंबित कर दिया गया.

नकवी ने कहा कि बैठक में स्वराज, राजे और चौहान के साथ मजबूती से खड़े रहने का फैसला किया गया. शीर्ष नेतृत्व का कहना था कि इन नेताओं ने कुछ भी गलत नहीं किया है इसलिए उनके इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता है.

बीजेपी संसदीय दल ने साथ ही एक प्रस्ताव पारित कर केंद्र सरकार और नगा उग्रवादी संगठन नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आइजक-मुइवा गुट के बीच हुए ऐतिहासिक समझौते की सराहना की. इस समझौते पर कल ही हस्ताक्षर किए गए थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment