राजकीय शोक के दौरान लड़कियों के साथ नाच रहे थे गोगोई: भाजपा सांसद

Last Updated 31 Jul 2015 02:28:32 PM IST

लोकसभा में एक बीजेपी सांसद ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के मद्देनजर घोषित राजकीय शोक के दौरान असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई के आदिवासी लड़कियों के साथ नृत्य करने का मुद्दा उठाया और कहा कि इस प्रकार की हरकत ‘शर्मनाक’ है.


असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई

ललित मोदी मसले पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफों की मांग कर रहे कांग्रेसी एवं अन्य विपक्षी सदस्यों की नारेबाजी के बीच भाजपा सदस्य रामबीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि यह ‘शर्मनाक’ है कि कांग्रेस शासित एक राज्य के मुख्यमंत्री लड़कियों के साथ नाच रहे थे जबकि देश उस समय कलाम के निधन पर राजकीय शोक से गुजर रहा था.

बिधूड़ी ने हालांकि गोगोई का नाम नहीं लिया. कई अन्य भाजपा सदस्यों द्वारा इस मुद्दे पर बिधूड़ी का समर्थन किए जाने के साथ भाजपा सदस्य ने इस पर सदन में चर्चा कराए जाने की मांग की.

हालांकि अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने इस मांग को अनदेखा कर दिया.

गोगोई असम के गोलाघाट जिले में बीते बुधवार को चाय बगान मजदूरों के एक समारोह में बागान की आदिवासी लड़कियों के साथ नाचने के लिए पहले ही माफी मांग चुके हैं.

पूर्व राष्ट्रपति डा कलाम का निधन 27 जुलाई को शिलांग में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था और देश में 28 जुलाई से दो अगस्त तक राजकीय शोक घोषित किया गया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment