कांग्रेसी नेता गुरुदास कामत ने स्‍मृति ईरानी को कहा कामवाली बाई, प्रधानमंत्री मोदी पर भी की टिप्पणी

Last Updated 31 Jul 2015 11:14:17 AM IST

कांग्रेस महासचिव गुरुदास कामत ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को 'काम वाली बाई' बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है.


कांग्रेस महासचिव गुरुदास कामत (फाइल फोटो)

कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी कामत ने राजस्थान के पाली में एक जनसभा के दौरान कहा, 'उसके (स्मृति ईरानी) परिवार की आर्थिक स्थिति खराब थी. इसलिए उसने वर्सोवा में एक होटल में भी काम किया. तब स्मृति सिर्फ 10वीं पास थीं और होटल में टेबलें साफ किय़ा करती थीं.'

ईरानी के परिवार को करीब से जानने का दावा करने वाले कामत ने कहा, 'भाजपा सत्ता में आई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें शिक्षा मंत्री बना दिया. जो कि अशिक्षित हैं और 'मैं तुलसी तेरे आंगन की' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.'

कामत ने कहा कि वह मुंबई के वर्सोवा से पांच बार सांसद रहे हैं, जिसके चलते स्मृति और उनके परिवार के लोगों को अच्छी तरह से जानते हैं.

कांग्रेसी नेता कामत ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी व्‍यक्‍तिगत टिप्‍पणी की.

मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर कहा कि जो इंसान 40 साल पहले अपनी पत्नी को छोड़ कर भाग गया, वह पारिवारिक सुख के बारे में क्या जान सकता है और लोगों को क्या सीख दे सकता है. कामत जब जनसभा को संबोधित कर रहे थे तब राजस्‍थान कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष सचिन पायलट भी मंच पर मौजूद थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment