तोगड़िया ने कहा, मेमन का बचाव करने वाले ‘पाकिस्तान के लिए उपयुक्त’

Last Updated 28 Jul 2015 09:43:53 PM IST

तोगडिया ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सांसद असादुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है.


विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिया

विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिया ने बालीवुड अभिनेता सलमान खान और एआईएमआईएम के प्रमुख सांसद असादुद्दीन ओवैसी द्वारा 1993 के मुम्बई हमले के अभियुक्त याकूब मेमन का बचाव करने की निंदा करते हुए कहा कि दोनों ‘पाकिस्तान के लिए उपयुक्त’ है.

तोगडिया से मंगलवार को जयपुर में संवाददाताओं ने जब उनसे बालीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा मेमन के समर्थन में किये गये ट्वीट के बारे में और ओवैसी के बयान में बारे में प्रतिक्रिया जानने पर कहा, ‘‘यह दोनों भारत के लिये नहीं बल्कि पाकिस्तान के लिये उपयुक्त है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘तोगड़िया ने कहा कि जो लोग मेमन के समर्थन में खडे है, ऐसे लोग आंतकवाद को बढावा दे रहें हैं. मेरा लोगों से आग्रह है कि ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार करें.’’                 

विहिप पदाधिकारी ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित अलगाववादियों का बोलबाला है. ये लोग वहां पाकिस्तान और आंतकवादी संगठन आईएसआईएस के झंडे फहरा रहे हैं, लेकिन सरकार ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की है और इसे रोकने के लिये कोई कदम नहीं उठाये है.

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी अलगावादी नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों को पुर्नस्थापित किया जाना था, लेकिन कुछ नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि सरकार को हिन्दुओं के साथ किये वायदों को पूरा करना चाहिए. भाजपा को निर्णय लेना है कि पीडीपी सरकार को समर्थन जारी रखना चाहिए या नहीं.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment