नरेन्द्र मोदी ने कहा मुझे जितनी गालियां दी गईं उससे ढक जाएगा पूरा ताज

Last Updated 03 Jul 2015 10:02:41 AM IST

नरेन्द्र मोदी ने सोशल मीडिया में अपशब्द लिखे जाने पर कहा है कि मुझे दी जाने वाली गालियों को अगर कागज पर लिखा जाए तो ताज महल का पूरा परिसर ढक जाएगा.


नरेन्द्र मोदी (फाइल)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने डिजीटल मीडिया पर फॉलोअर्स द्वारा अभद्र भाषा पर लिखे जाने पर कहा है कि, टि्वटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपशब्द न लिखें.

सकारात्मक रूप से सकारात्मक बात कहें. अपने पेज पर इस तरह की टिप्पणियों के बारे में उन्होंने कहा कि, यदि मुझे दी जाने वाली गालियों को अगर कागज पर लिखा जाए तो ताज म हल का पूरा परिसर ढक जाएगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने 7 रेस कॉर्स रोड पर आधिकारिक निवास पर अपने फॉलोअर्स से मुलाकात के दौरान ऐसा कहा. इसके लिए MyGov पर एक्टिव 150 फॉलोअर्स को बुलाया गया था.

MyGov पर सरकारी योजनाओं के लिए सुझाव मंगाए जाते हैं. हाल ही में इस वेबसाइट पर आए सुझावों के बाद ही पीएम की एप लॉन्च की गई थी.

हाल के दिनों में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग विचारधाराओं के लोगों के बीच मतभेदों पर अपशब्द लिखने की बाढ़ सी आ गई है, पीएम मोदी ने इसी संदर्भ में यह कार्यक्रम कराया है.

उन्होंने कहा कि काफी सारे अभद्र कमेंट मिलने के बाद भी वे टि्वटर पर किसी व्यक्ति को ब्लॉक करना पसंद नहीं करते.

बताया जाता है कि प्रधानमंत्री ने इस कार्यक्रम के दौरान हरेक व्यक्ति से अलग-अलग बात की और उनके साथ फोटो भी खिंचाई. हालांकि इस दौरान सेल्फी नहीं ली गई. साथ ही MyGov कॉन्टेस्ट के विजेताओं को सम्मानित भी किया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment