सोपोर हमले की जांच आतंकी सैयद सलाहुद्दीन से कराना चाहते हैं यासीन मलिक

Last Updated 28 May 2015 04:02:46 PM IST

जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के मुखिया यासीन मलिक ने सोपोर मुठभेड़ की जांच युनाइटेड जिहाद काउंसिल के मुखिया सैयद सलालुद्दीन से कराये जाने की मांग की है.


यासीन मलिक (फाईल फोटो)

जेकेएलएफ प्रमुख या‍सिन मलिक ने गुलाम कश्‍मीर स्थित हिजबुल मुजाहिदीन सरगना सैयद सलाहुद्दीन से अपील की है कि वे एक कमेटी बनाकर सोपोर में बीएसएनएल कर्मचारी और मोबाइल टॉवर मालिक की हत्‍या की जांच करें.

मलिक ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं राज्‍य सरकार से हमले की जांच करने को नहीं कह सकता, लेकिन मैं सीजेसी के प्रमुख से कहूंगा कि वे बिना समय गंवाए जांच दल का गठन करें और जो इस घटना में शामिल हैं, उसकी पहचान करें.

इस बीच, भाजपा नेता हिना भट्ट ने मलिक की अपील की भर्त्‍सना करते हुए कहा कि वे लोगों को भड़काने का काम करते हैं इसलिए उन्‍हें सोपोर मुद्दे पर बात करने का कोई हक नहीं है.

जम्मू-कश्मीर में अलगाववादी नेता यहां की सरकार के लिए बड़ी मुश्किल बनते जा रहे हैं. कभी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे तो कभी रैलियों में पाकिस्तान के झंडे फहराने के बाद इस बार अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने सोपोर मुठभेड़ की जांच एक आतंकवादी से कराये जाने की मांग की है.

सलालुद्दीन इस वक्त में पाकिस्तान में है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment