राहुल प्याज और पिज्जा अथवा बैंगन और बर्गर में फर्क नहीं कर सकते: नकवी

Last Updated 24 May 2015 09:32:41 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल गांधी को प्याज और पिज्जा अथवा बैंगन और बर्गर के बीच फर्क नहीं मालूम और वह किसानों का नेता बनना चाहते हैं.


मुख्तार अब्बास नकवी (फाइल)

मध्यप्रदेश भाजपा की ओर से भोपाल में आयोजित एक दिवसीय ‘मीडिया प्रबंधन’ कार्यशाला में प्रदेश के भाजपा प्रवक्ताओं एवं अन्य पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री नकवी ने कहा, ‘‘जो राहुल गांधी प्याज और पिज्जा अथवा बैंगन और बर्गर के बीच अंतर नहीं जानते, वह किसानों का नेता बनने का प्रयास कर रहे हैं.’’
   
नकवी ने कहा कि देश में यह पहला अवसर है, जब राजनीति से ऊपर उठकर कोई सरकार केवल विकास की ओर ध्यान दे रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया है.
   
पार्टी प्रवक्ताओं को ‘मीडिया प्रबंधन’ के टिप्स देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार पर आरोप लगते हैं तो आरोप लगाने वाले पर पलटवार किए जाने चाहिए. हम सभी जानते हैं कि देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संप्रग सरकार को एक साल होने वाला है. केंद्र सरकार ने नागरिकों के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं, जिसे जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है. विपक्ष के आरोपों की चिंता किए बगैर आप लगातार अपना काम करते रहे, क्योंकि विपक्ष के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है.

भाजपा के वरिष्ठ मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि विपक्ष के आरोपों का जवाब जनता को देना बेहद जरूरी है. मोदी सरकार को एक साल होने को है. ऐसे में विपक्ष देशभर में मीडिया के बीच जाकर सरकार का दुष्प्रचार कर रहा है. कांग्रेस लगातार हम पर झूठे आरोप लगा रही है. इन आरोपों का जवाब हमें जनता के बीच जाकर देना होगा.
   
उन्होंने कहा कि चूंकि दिल्ली से बिचौलियों की सरकार की विदाई हो चुकी है, इसलिए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वहां राजग सरकार आने से परेशान ऐसे लोग इस सरकार की छवि खराब करने पर तुले हुए हैं और भूमि अधिग्रहण विधेयक को लेकर किसानों को भ्रमित कर रहे हैं.
   
नकवी ने कहा कि जब से मोदी सरकार ने दिल्ली में कमान सम्हाली है, तब से ही इस देश की सम्पत्ति की लूट मचाने वाले लोग मुसीबत में हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment