आईएएस अधिकारी अशोक खेमका का फिर हुआ स्थानांतरण

Last Updated 02 Apr 2015 09:14:31 AM IST

हरियाणा में रॉबर्ट वाड्रा को भूमि आवंटन में कथित अनियमितता का मामला उठाने वाले आईएएस अधिकारी अशोक खेमका का फिर से स्थानांतरण कर दिया गया.


आईएएस अधिकारी अशोक खेमका (फाइल फोटो)
एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि नवंबर में परिवहन आयुक्त के तौर पर नियुक्त किये गए वरिष्ठ आईएएस अधिकारी खेमका का स्थानांतरण कर दिया गया है. आर एस खरब को हटाकर पुरातत्व और संग्रहालय विभाग के सचिव और महानिदेशक की दोहरी जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है. 
 
खेमका उन नौ आईएएस अधिकारियों और एक हरियाणा सिविल सर्विस (एचसीएस) अधिकारी में शामिल हैं जिनके स्थानांतरण और नियुक्ति के आदेश हरियाणा सरकार ने तत्काल प्रभाव से जारी किये हैं. 
 
1993 में आईएएस अधिकारी के तौर पर पहली बार नियुक्त कंप्यूटर इंजीनियर खेमका का 22 साल में करीब 50 बार स्थानांतरण हो चुका है और कुछ पोस्टिंग तो उनकी महज कुछ महीने के लिए हुई.
 
एस एस ढिल्लो को अवतार सिंह की जगह परिवहन एवं नागरिक उड्डयन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का पद सौंपा गया है. सिंह को महिला एवं बाल विकास विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है.
 
स्वास्थ्य विभाग, अतिरिक्त मुख्य सचिव राम निवास को चिकित्सा शिक्षा और शोध विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गयी है. 
 
उच्च शिक्षा, अभिलेख और सांस्कृतिक मामलों के विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजय वर्धन पुरातत्व और संग्रहालय के अतिरिक्त मुख्य सचिव का काम भी देखेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment