जल्द लौटेंगे राहुल गांधी: सोनिया

Last Updated 28 Mar 2015 09:13:26 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि उनके पुत्र और अमेठी संसदीय क्षेत्र से सांसद राहुल गांधी अवकाश से शीघ ही लौटेंगे.


जल्द लौटेंगे राहुल (फाइल फोटो)

श्रीमती गांधी ने अमेठी जिले में जायस क्षेा के पुरेन्दुन्दीपुर गांव में ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कहा कि श्री राहुल गांधी शीघ ही लौटेंगे ओर अमेठी क्षेा के लोगों से मिलेंगे.

इसके बाद उन्होंने संवाददाताओं से भी संक्षिप्त बातचीत में कहा कि अमेठी सिर्फ श्री राहुल गांधी का संसदीय क्षेा नहीं हैं,यह गांधी परिवार का स्थान है.गांधी परिवार अमेठी और यहां के लोगों को अपना समझता है.

उन्होंने कहा  हम किसी शर्त पर अमेठी को नहीं छोडेंगे.यहां के लोग हमारे परिवार की तरह हैं1,,उन्होंने श्री राहुल गांधी के गायब हो जाने संबंधी अमेठी क्षेा में हाल ही लगाये गये पोस्टरों पर कुछ नहीं कहा.

श्रीमती गांधी ने कहा कि नये भूमि अधिग्रहण विधेयक पर कांग्रेस अपना संघर्ष जारी रखेगी.

इससे पहले आज श्रीमती गांधी ने रायबरेली और अमेठी जिले के बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेाों का दौरा किया और पीडित किसानों मिलकर उन्हें पर्याप्त मुआवजा दिलवाने में मदद करने का आश्वासन दिया.

उन्होंने कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से वह बात करेंगी.वह हाल ही बछरावां में हुई ट्रेन दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों से उनके घर जाकर मिलीं और उन्हें सांत्वना दी.

श्रीमती गांधी शाम को नयी दिल्ली रवाना हो गयीं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment