पार्टी में जो कुछ हो रहा है उससे मैं बेहद आहत और दुखी : अरविंद केजरीवाल

Last Updated 03 Mar 2015 01:09:38 PM IST

आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी में जो कुछ हो रहा है उससे मैं बेहद आहत और दुखी हूं.


जनता के भरोसे को नहीं टूटने दूंगा (फाइल फोटो)

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, पार्टी में जो कुछ भी हो रहा है, मैं उससे बहुत दुखी व आहत हूं. यह दिल्ली की जनता ने हम में जो भरोसा जताया है, उससे धोखा है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं इस झगड़े में नहीं पडूंगा, बल्कि दिल्ली में सरकार चलाने पर ध्यान दूंगा. जनता के भरोसे को किसी भी हालत में नहीं टूटने दूंगा.

इससे पूर्व मंगलवार को आम आदमी पार्टी के आशीष खेतान ने आरोप लगाया है कि शांति भूषण, प्रशांत और उनकी बेटी पार्टी पर कब्जा करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने भी कहा है कि प्रशांत को ये मुद्दा पार्टी फोरम पर उठाना चाहिए था. खेतान और आशीष ने अपनी राय ट्वीट के जरिये दी है.

उधर योगेंद्र यादव अब सफाई देते हुए ये कहते दिखे कि चुनाव के दौरान शांति भूषण ने कई गलत बयानी की, कई तरह की गलतियां की. योगेंद्र यादव का कहना है कि उन्होंने और प्रशांत ने पार्टी के विस्तार को ध्यान में रखते हुए सिर्फ कुछ सवाल उठाए. योगेंद्र को भरोसा है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से आप में दरार की खबरें आ रही हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण कई मुद्दों पर केजरीवाल से असहमति जता चुके हैं. उनका आरोप है कि पार्टी एक व्यक्ति विशेष पर केंद्रित होती जा रही है. वहीं, केजरीवाल खेमे का आरोप है यह सब उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पद से हटाने की कोशिश के तहत हो रहा है.

पार्टी में आंतरिक कलह की खबरों के बीच एक अन्य वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सोमवार को कहा था कि 4 मार्च को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है, जिसमें इस पर चर्चा की जाएगी.

 

उन्होंने यह भी कहा था कि यदि पार्टी में किसी तरह की असहमति है, तो इस पर आंतरिक रूप से चर्चा होनी चाहिए, न कि सार्वजनिक तौर पर.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment