गुजरात में मंत्री मनसुख वसावा के बड़बोलेपन बयान से हड़कंप

Last Updated 21 Dec 2014 11:53:38 AM IST

प्रधानमंत्री मोदी के इस्तीफे की धमकी के बाद भी मंत्रियों और भाजपा नेताओं के बड़बोलेपन पर लगाम नहीं लग रही है.


एक और मंत्री ने मचाया हड़कंप (फाइल फोटो)

इस बार केन्द्रीय आदिवासी कल्याण राज्यमंत्री मनसुख वसावा के एक बयान से गुजरात के भरूच जिला पुलिस में रोष हो गया है. बसावा ने हांसोट में यह कहकर लोगों को स्तब्ध कर दिया कि जिला पुलिस के कई उच्च अधिकारियों के संबंध असामाजिक तत्वों से हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग केंद्र व राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं जिसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा.

भरूच से सांसद बसावा शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र में थे. हांसोट तहसील के अभेठा गांव में पिछले दिनों एक अभद्र धार्मिक संदेश से जिले में दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति बन गई थी. मामले को समझने के लिए बसावा ने हरिपरा गांव और हांसोट का दौरा कर लोगों से बातचीत की.

हांसोट पंचायत में तहसील के भाजपा नेताओं के साथ बैठक में भी इस पर चर्चा की गई.

बैठक में लोगों ने एक समुदाय विशेष पर असामाजिक हरकतों का आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय पुलिस भी उनके साथ मिली हुई है. जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छा संबंध होने के कारण ये असामाजिक तत्व लोगों से अवैध वसूली के साथ ही समुद्री रास्ते से शराब और अन्य गैर कानूनी धंधे कर रहे हैं.

इसके बाद बसावा ने कहा कि कुछ ताकतें केंद्र व राज्य सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र कर रही हैं. इन ताकतों और असामाजिक तत्वों से जिले के उच्च पुलिस अधिकारियों के अच्छे रिश्ते हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment