पैसे देकर कीजिए अरविंद केजरीवाल के साथ डिनर, फंड रेज़िंग के लिए AAP की मुहिम

Last Updated 27 Nov 2014 11:47:53 AM IST

आम आदमी पार्टी AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए पैसे जुटाने के लिए आज मुंबई में डिनर पार्टी करने वाले हैं.


अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

इसमें शामिल होनेवाले को प्रति प्लेट बीस हजार रुपये आम आदमी पार्टी को डोनेट करना होगा.

अरविंद केजरीवाल ने इस डिनर को आयोजित किया है. केजरीवाल को उम्मीद है कि इस डिनर पार्टी से पार्टी के खाते में करीब 40 लाख रुपये आ सकते हैं. कारोबारी,बॉलीवुड कालाकार और बैंकर्स को इस डिनर पार्टी में बुलाया गया है.

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने चंदा एकत्र करने के लिए विशेष अभियान चलाया. पार्टी की दूसरी वर्षगांठ पर चलाए गए इस अभियान के पहले दिन ही उसे 893 लोगों ने करीब 23 लाख रुपये दिए.

एक डिनर पार्टी दिल्ली में भी 30 नवंबर को होगी. सिर्फ डिनर ही नहीं बल्कि और भी कई कार्यक्रम चंदा जुटाने के लिए आम आदमी पार्टी कर रही है.

दिल्ली में 70 विधानसभा सीट हैं. एक सीट पर चुनाव खर्च की सीमा 28 लाख होती है तो इस हिसाब से पार्टी को करीब 20 लाख रुपये चाहिए .

अन्य खर्चों को जोड़ कर आम आदमी पार्टी ने इस बार 30 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है . पिछले चुनाव में पार्टी ने 20 करोड़ का लक्ष्य रखा था . पिछली बार 20 करोड़ जमा होने पर चंदा लेना बंद कर दिया गया था. इस बार भी पार्टी ऐसा ही करने वाली है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment