दिवाली मंगल मिलन में पत्रकारों से मिले प्रधानमंत्री मोदी, सफाई पर अभियान चलाने के लिए की तारीफ

Last Updated 25 Oct 2014 10:15:34 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर में देश के नामी पत्रकारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मीडिया का आभार व्यक्त किया.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कहा, "मेरा आप लोगों से बहुत पुराना नाता है. कभी मैं आप लोगों के इंतजार में कुर्सियां लगाया करता था, जिससे हमने बहुत कुछ सीखा और उसका हमें सीधा लाभ मिला."

प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत अभियान पर मीडिया की तारीफ करते हुए कहा कि सफाई पर जो कॉलम लिखे जा रहे हैं, वे अभूतपूर्व हैं. इसके पहले ऐसे कॉलम कभी नहीं लिखे गए. आपने अपनी कलम को झाड़ू में बदल दिया.

उन्होंने कहा, आप लोगों से मुझे नजरिया मिलता है. मैं राष्ट्र सेवा कर रहे पत्रकारों का ऋणी हूं. 

इस दौरान प्रधानमंत्री ने पत्रकारों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं.

इसके पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह दीपावली भाजपा के लिए बहुत शुभ है. उन्होंने कहा कि हमारे कुशल नेतृत्व के ऊपर देश ने भरोसा जताया. यही कारण है कि हाल ही में हमें दो राज्यों में सफलता मिली है.

प्रधानमंत्री बनने के बाद मीडिया के साथ मोदी की यह पहली औपचारिक मुलाकात है.

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी मीडिया के दुलारे बने हुए हैं. वह जहां कहीं भी जाते हैं कैमरों की निगाह उन पर होती है.

हालांकि, प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने मीडिया से मुलाकात बहुत कम कर दी थी. इसे लेकर मीडिया के कुछ हल्कों में शिकायत भी थी. इसी नाराजगी को दूर करने के लिए यह कार्यक्रम रखा गया.

इस दिवाली मिलन समारोह में पत्रकारों के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ ही संसदीय बोर्ड के सदस्य भी मौजूद रहे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment