अमेठी को भूल गये राहुल, स्मृति ने दी दीपावली के उपहार में साड़ी

Last Updated 21 Oct 2014 11:37:40 AM IST

स्मृति ईरानी अमेठी से भले ही नहीं जीत पाईं लेकिन उनका यहां से गहरा रिश्ता जुड़ गया है. दीपावली के मौके पर उन्होंने यहां की महिलाओं को उपहार के तौर साड़ी भेंट कर रही हैं.


स्मृति ईरानी (फाइल)

लोकसभा चुनाव में अमेठी में हुई हार के बावजूद केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री और छोटे पर्दे की बहू स्मृति ईरानी यहां के लोगों से रिश्ता जोड़े हुए हैं.

मंत्री बनने के बाद यहां का दौरा करने बाद अब उन्होंने यहां की महिलाओं को दीपावली के मौके पर 15 हजार साड़ियां सौगात में देने का फैसला किया है.

सोमवार को शाहगढ़ बाजार में आयोजित कार्यक्रम में सात सौ महिलाओं को साड़ियां बांटी गईं. उन्होंने पांच विधानसभाओं के गांवों में साड़ियां भेजी हैं.
 
पांचों विधानसभाओं के पांच गांवों का चयन साड़ी वितरण के लिए किया है. इन गांवों के हर परिवार की एक महिला को साड़ी दी जाएगी.

स्मृति के जनसंपर्क अधिकारी विजय गुप्ता के अनुसार केंद्रीय मंत्री की इच्छा है कि अमेठी की सभी मूलभूत समस्याओं का अंत हो, हम विकास के इरादे से यहां आए थे. जनता का पूरा समर्थन नहीं मिला फिर भी डटे रहेंगे.

उन्होंने बताया कि पूरे संसदीय क्षेत्र में साड़ी वितरण कार्यक्रम चलाया गया है. रविवार को हलियापुर, जगदीशपुर और गौरीगंज में वितरण किया गया था.

सोमवार को शाहगढ़ और रामगंज में वितरण हुआ. सलोन के ग्राम भवानीपुर के खेल के मैदान में साड़ियों का वितरण हुआ.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment