सामना में साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- चुनाव में साबित हो जाएगा शिवसेना अकेली नहीं

Last Updated 01 Oct 2014 11:48:06 AM IST

शिवसेना ने एक बार फिर अपने मुखपत्र सामना में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों पर निशाना साधा है.


उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

शिवसेना ने कहा है कि ऐसी बातें फैलाई जा रही हैं कि महायुति के सभी घटक दल भाजपा के साथ भाग गए. इसमें शिवसेना अकेली पड़ी गई. लेकिन असल में बहुजन समाज परंपरा के अनुरूप शिवसेना के साथ ही हैं और ये बात आने वाले चुनाव में साबित हो जाएगी.

उसमें लिखा है कि महायुति के घटक दल के नेता आजकल अपना हाथ मलते और माथा पीटते दिख रहे हैं. जो रामदास अठावले के साथ जो हुआ वही अब बाकी सहयोगी पार्टियों के साथ हो रहा है.

सामना में आगे लिखा है कि इस समाज पर हम किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने देंगे. हम किसी भी समाज पर अन्याय के खिलाफ खड़े हैं.

संपादकीय में कहा गया है कि कोई भी समाज किसी एक ही नेता के पीछे कभी नहीं हुआ करता. समाज का मन बिखरा हुआ होता है वह तमाम नेताओं के पीछे दौड़ रहा होता है. नेतृत्व करने वाले अपने समाज को अपने पीछे ले चलते हैं.

बाला साहेब ठाकरे का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि उन्होंने शिवसेना और अपनी राजनीति में कभी जाति पाति को जगह नहीं दी. हमेशा जाति पाति को राजनीति से ऊपर उठकर फैसले किए. वह स्वयं मराठा और बहुजन समाज नहीं थे फिर भी मराठा और बहुजन समाज उनके पीछे दृढता से खड़ा रहा.

आगे लिखा गया है कि शिवसेना अपने अपने शब्द की पक्की और सच्ची है. कहा कुछ और किया कुछ, यह हम अपने जीवन में कभी नहीं करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment