कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को फरमान, मोदी के कार्यक्रम में ना हो हूटिंग

Last Updated 23 Sep 2014 08:36:29 AM IST

कर्नाटक बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को फरमान जारी किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की हूटिंग ना हो.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन की यात्रा पर मंगलवार को कर्नाटक जा रहे हैं.

प्रधानमंत्री की मौजूदगी वाले कार्यक्रमों में विपक्षी पार्टियों के मुख्यमंत्रियों की हूटिंग किए जाने के बाद पार्टी ने यह फरमान जारी किया है. पार्टी ने साफ कहा है कि मोदी की यात्रा के दौरान मंच पर मौजूद किसी भी व्यक्ति का वे विरोध नहीं करें.

कांग्रेस की ओर से आलोचनाओं के बाद बीजेपी ने यह फरमान जारी किया है. हाल ही में मोदी की सभा में तीन मुख्यमंत्रियों का हूटिंग का सामना करना पड़ा है.

हरियाणा का मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को मोदी की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के हूटिंग से दो चार होना पड़ा.

मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने 24 सितंबर को तुमकुर के पास एक कार्यक्रम में भाग लेने का फैसला किया है. उस वक्त मोदी वहां मौजूद होंगे.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता आर अशोक ने शहर में मोदी की यात्रा से पहले कहा कि हमने अपनी पार्टी के सदस्यों को प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करने वाले किसी भी व्यक्ति की हूटिंग नहीं करने के लिए निर्देश दिया है.

उन्होंने बताया कि बीजेपी नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पार्टी का कोई बैनर या झंडा भी कार्यक्रम स्थल पर नहीं लाने का निर्देश दिया है.

मोदी मंगलवार शाम बंगलुरु के एचएएल हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे जिसके बाद वह बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह राजभवन में रात बिताएंगे.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment