Video:दिल्ली शाहदरा से बीजेपी विधायक जितेंद्र सिंह पर फायरिंग, बाल-बाल बचे, वारदात CCTV कैमरे में कैद

Last Updated 03 Sep 2014 08:58:19 AM IST

दिल्ली के शाहदरा से बीजेपी विधायकर जितेंद्र सिंह शंटी पर बुधवार तड़के एक जानलेवा हमला किया गया.


दिल्ली में BJP विधायक पर जानलेवा हमला

दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने उनके घर के दरवाजे पर ही उन पर तीन गोलियां दागीं, लेकिन सौभाग्य से उन्हें एक भी गोली नहीं लगी. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, लेकिन हमलावर के हेलमेट पहने होने की वजह से अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू हो गई है.शंटी झिलमिल कॉलोनी के प्रताप खंड में रहते हैं.

शंटी ने बताया कि आज सुबह 5: 25 पर आदमी ने घर की घंटी बजाई. मैं उठकर देखने गया. मैंने देखा एक सज्जन थे हेलमेट पहना था. हाथ में कुछ कागज थे. कहा कि अटेस्ट करना है. मैंने कहा अभी करता हूं लेकिन उन्होंने रिवॉल्वर निकाल लिया. जैसे ही मैंने देखा मैंने उसको पकड़ लिया और फिर लड़ पड़ा. उसके पीछे भी भागा. उसने 3-4 राउंड फायरिंग की. मैं भागने लगा. लेकिन दरवाजा बंद था. मैं फिर गली में भागने लगा. करीब 8-10 बार घंटी बजाई.

शंटी ने कहा कि किसी ने अच्छे से रेकी की होगी क्योंकि अक्सर लोग मिलने आते रहते हैं. सुबह के टाइम पर अक्सर में अखबार लेने आता हूं. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. 5-6 साल पहले एक बार गोली चली थी.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि विधायक को जैसे ही पता लगा कि शख्स गोली चलाने वाला है, वह अपने आपको बचाने के लिए उससे उलझ गए और घर से किसी को बुलाने के लिए दरवाजा पीटने लगे.

हमलावर के तीन गोलियां दागने के बाद घर से भी एक शख्स बाहर निकल आया और शंटी ने उसके साथ मिलकर हमलावर का पीछा किया, लेकिन वे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

video- 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment