हरियाणा में भाजपा को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता :बीरेंद्र सिंह

Last Updated 29 Aug 2014 09:18:48 PM IST

हरियाणा के पूर्व कांग्रेसी नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ली.


बीरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

और भाजपा को हरियाणा में अगली सरकार बनाने में हरसंभव सहयोग देने का वायदा किया.

शाह ने हरियाणा के दिग्गज नेता का भाजपा में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता पर्ची सौंपी. इस मौके पर भाजपा महासचिव जे पी नड्डा भी उपस्थित थे.

सिंह ने भाजपा में शामिल होने का मौका देने के लिए शाह का आभार व्यक्त किया और कहा कि पार्टी को राज्य में ताकतवर बनाने के लिए काम करेंगे. इससे पहले सिंह ने 16 अगस्त को हरियाणा के जींद में एक रैली में शाह के साथ मंच साझा किया था.

हाल ही में कांग्रेस छोड़ चुके सिंह ने कल राज्यसभा की अपनी सदस्यता छोड़ दी. उन्होंने आज कहा कि हरियाणा में भाजपा के पक्ष में हवा बहनी शुरू हो गयी है और पार्टी ने प्रदेश में राजनीति का चेहरा बदलने की पहल की है.

दो दिन पहले ही भाजपा के साथ गठजोड़ तोड़ने वाले हरियाणा जनहित कांग्रेस के नेता कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए हरियाणा में छोटे-छोटे दल चाहे जितने गठबंधन बना लें लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे क्योंकि लोगों ने अब तय कर लिया है.

विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने की इच्छा के सवाल पर सिंह ने कहा, ‘‘यह निर्णय पार्टी को लेना है.’’ लेकिन उन्होंने कहा कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं.

उन्होंने हरियाणा की भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि पिछले 48 साल से राज्य में चल रही क्षेत्रवाद और जाति की राजनीति समाप्त होगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment