अमित शाह के सामने बेटे के मामले में सफाई पेश करेंगे रेलमंत्री सदानंद गौड़ा

Last Updated 29 Aug 2014 07:56:47 AM IST

रेलमंत्री सदानंद गौड़ा शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे. सदानंद के बेटे कार्तिक पर मॉडल ने गुपचुप शादी करने का आरोप लगाया है.


अमित शाह और सदानंद गौड़ा

इस पर बैंगलोर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इसी पर सदानंद शुक्रवार को पार्टी प्रमुख के सामने अपनी सफाई देंगे.

गौरतलब है कि रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक की सगाई के मौके पर मॉडल से फिल्म ऐक्ट्रेस बनीं मैत्रेयी गौड़ा ने अपने दावे से सनसनी फैला दी.

मैत्रेयी ने दावा किया कार्तिक से उनकी पहले ही शादी हो चुकी है. ऐक्ट्रेस का कहना है कि अब कार्तिक धोखा दे रहे हैं. बेंगलुरु पुलिस ने कार्तिक पर धोखाधड़ी, दुष्कर्म और धोखे से शारीरिक संबंध बनाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

इस बीच कार्तिक गौड़ा की सगाई कुशालनगर में स्वाति नाम की युवती से हो गई. रेलमंत्री सदानंद गौड़ा और कार्तिक ने कहा कि आरोप उनके परिवार को बदनाम करने के लिए लगाया जा रहा है.

गौड़ा ने बेटे पर लगे आरोपों पर हैरानी जाहिर करते हुए इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह उन्हें ब्लैकमेल करने का तरीका भी हो सकता है. कार्तिक ने कहा कि शिकायत करने वाली महिला के साथ मेरे कभी संबंध नहीं रहे.

बेंगलुरु पुलिस के आयुक्त एम एन रेड्डी ने बताया कि महिला ने आरटी नगर पुलिस थाने में कार्तिक गौड़ा के खिलाफ कथित बलात्कार एवं उसे धोखा देने की शिकायत दर्ज कराई है. रेड्डी ने कहा कि कार्तिक के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया.

कथित पीड़िता ने दावा किया है कि कार्तिक को वह इस साल के मई से जानती है. ऐक्ट्रेस ने कन्नड़ टीवी चैनलों पर कहा कि मैं और कार्तिक एक कॉमन दोस्त के जरिए संपर्क में आए थे. बाद में हमने शादी कर ली. यहां तक कि कार्तिक ने कहा था कि वह अपने माता पिता को मना लेंगे. ऐक्ट्रेस की मां ने भी दोनों के रिश्ते की पुष्टि की है.
       



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment