मुस्लिम एक का तो हम सौ का करायेंगे धर्म परिवर्तन: आदित्यनाथ

Last Updated 27 Aug 2014 10:57:22 AM IST

भाजपा सांसद आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर वे एक हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन करवाते हैं तो हम सौ मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराएंगे.


भाजपा सांसद आदित्यनाथ (फाइल)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर विवादित बयान दिया है. आदित्यनाथ का यह बयान कैमरे में कैद हो गया, इसमें उन्होंने कहा है कि हमने फैसला किया है कि अगर वे एक हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन करवाते हैं तो हम सौ मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराएंगे.

गोरखपुर सांसद ने इस वीडियो में कहा कि, उत्तर प्रदेश हाईकोर्ट के आदेश ने मुझे चिंता में डाल दिया. हाईकोर्ट ने अपने आदेश में पूछा था कि हिंदू लड़कियां मुस्लिम युवकों से शादी क्यों कर रही है.



उत्तर प्रदेश सरकार इस पर कोई फैसला नहीं ले पाई. गोरखपुर के युवक ने कोर्ट के आदेश को चुनौती दी थी. उसने कहा कि गोरखपुर में मुस्लिम लड़कियां हिंदू परिवारों में शादी कर रही है. अगर कोई हिंदू बनना चाहे तो हम यह स्वीकार करते हैं. इससे नई जाति का उदय होगा.

यह वीडियो एक अंग्रेजी न्यूज चैनल ने जारी किया. वीडियो सामने आते ही विपक्षी पार्टियों ने आदित्यनाथ के बयान की कड़ी आलोचना की है. वहीं वीडियो सामने आने के बाद आदित्यनाथ ने कहाकि वे इस पर कुछ नहीं कहेंगे. बिना फोरेंसिक जांच के वीडियो की प्रमाणिकता सिद्ध नहीं होती.

वीडियो 2009 के लोकसभा चुनावों के प्रचार का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल पुछा तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया. हालांकि वीडियो से जगह और समय का पता नहीं चल पाया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment