राजनाथ और अमित शाह ने मोदी से मुलाकात कर उपचुनाव पर चर्चा की

Last Updated 23 Aug 2014 11:22:15 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की.


राजनाथ और अमित शाह ने मोदी से मुलाकात की (फाइल फोटो)

समझा जाता है कि तीनों नेताओं के बीच  उत्तर प्रदेश तथा गुजरात में होने वाले उपचुनावों के बारे में चर्चा हुई.

सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं ने लोकसभा और विधानसभा की कुछ सीटों को भरने के लिये होने वाले उपचुनाव को लेकर मोदी के साथ पार्टी की रणनीति और भाजपा उम्मीदवारों के बारे में चर्चा की.

मोदी ने वडोदरा और वाराणसी दोनों स्थानों से निर्वाचित हुये थे इसलिये उन्हें एक सीट छोडनी थी. उन्होने बडोदरा सीट छोड दी थी.

आनंदीबेन पटेल ने की मोदी से मुलाकात
गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. समझा जाता है कि दोनों ने राज्य के मामलों को लेकर विचार विमर्श किया. पटेल मोदी के बाद राज्य में मुख्यमंत्री बनी थीं.

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया, ‘‘गुजरात की मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की.’’

प्रधानमंत्री कार्यालय की एक अन्य प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मोदी ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले से आये गुज्जर बक्करवाल समुदाय के युवकों 25 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल से आज मुलाकात की.

प्रतिनिधिमंडल के नेतृत्व मेजर अजीत कुमार मेहता कर रहे थे. प्रतिनिधिमंडल सेना के सद्भावना अभियान के तहत सैर ए वतन के लिये दिल्ली और आगरा के भ्रमण पर आया हुआ है.

प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मुलाकात के दौरान युवकों ने बुनियादी संरचना के अभाव में अपने समुदाय के लोगों द्वारा सामना की जा रही परेशानियों और रोजगार संबधी समस्याओं के बारे प्रधानमंत्री के साथ चर्चा की.

मोदी ने पुंछ और रजौरी जिलों में लोक संपर्क के दौरान अपने अनुभवों को प्रतिनिधिमंडल के साथ साझा किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment