हरियाणा मेंं पीएम के कार्यक्रम में हूटिंग से नाराज सीएम हुड्डा ने कहा मोदी के कार्यक्रम में नहीं जाऊंगा

Last Updated 20 Aug 2014 08:38:14 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजमार्ग की आधारशिला रखने के मौके पर मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा.


मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (फाइल फोटो)

इस कार्यक्रम में मौजूद भीड़ ने कांग्रेस नेता के खिलाफ नारे लगाए, जिससे नाराज हुड्डा ने कहा कि वह आगे से कभी मोदी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे.

केंद्रीय परिवहन राज्यमंत्री कृष्णपाल गुज्जर और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के भाषण के बाद जब हुड्डा भाषण देने आएं तो भीड़ ने उनके और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे लगाए.

इस बीच हुड्डा ने पहले से तैयार भाषण को जल्दबाजी में पढ़ना जारी रखा तभी वहां हेलीकॉप्टर से मोदी पहुंचे और भीड़ का अभिवादन करते हुए धैर्य बनाए रखने की अपील की.

भीड़ ने मुख्यमंत्री के भाषण में बाधा डालना जारी रखा जिसे पूरी तरह नहीं सुना जा सका.

हूटिंग से नाराज मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने आज जो कुछ किया, वो गलत किया. वह अब पीएम के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि गैर भाजपा मुख्यमंत्रियों को भाजपा और मोदी के किसी कार्यक्रम में नहीं जाना चाहिए.

हरियाणा की तरह महाराष्ट्र में भी लोगों ने इसी तरह का बर्ताव किया था. प्रधानमंत्री ने यहां राजनीतिक मर्यादाओं का उल्लंघन किया, भविष्य में मोदी की रैली में कभी नहीं जाऊंगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment