यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने मुरादाबाद SSP को दी खुली धमकी, कहा-नागिन की तरह आंखों में उतार लिया है

Last Updated 12 Jul 2014 05:42:19 PM IST

मुरादाबाद के कांठ में सांप्रदायिक तनाव को हवा देने में बीजेपी को जिम्मेदार ठहराने वाले एसएसपी धर्मवीर को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने धमकी दी है.


बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी (फाइल फोटो)

जेल में बंद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्होंने ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें नागिन की तरह आंखों में उतार लिया है और उनसे यह दुश्मनी को दूरी तक निभायी जाएगी.

वाजपेयी ने एसएसपी धर्मवीर सिंह यादव पर सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के इशारे पर काम करने का आरोप भी लगाया और कहा कि यह अधिकारी सेवा में रहने लायक नहीं हैं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चाहिए कि वह एसएसपी को अपनी सुरक्षा में और अपने घर पर तैनात कर लें.

गौरतलब है कि इसके पहले सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को मुरादाबाद का दौरा किया. गांधी ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था बदतर हो गई है और गृह मंत्री से मिलकर कांठ घटना की रिपोर्ट सौंपेंगे.

दूसरी और वाजपेयी के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस अधीक्षक राजेंद्र चौधरी ने कहा, ‘एक सरकारी अधिकारी के खिलाफ कोई ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है? कांठ घटना के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर हमले किए, यह सभी लोगों ने देखा.’



 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment