PM बनने के मोदी के सपने को समाजवादी पार्टी नहीं होने देगी पूरा: मुलायम

Last Updated 16 Apr 2014 06:34:47 PM IST

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने रुहेलखंड में विपक्षी दलों पर हमला तेज करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का पीएम बनने का सपना समाजवादी पार्टी पूरा नहीं होने देगी.

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि यूपी में सपा सबसे बड़ी पार्टी बनेगी और चुनाव बाद देश में थर्ड फ्रंट की सरकार बनेगी. सपा प्रमुख ने कहा कि यूपी में लोकसभा चुनाव का मुकाबला सिर्फ सपा-बसपा के बीच हो रहा है, कांग्रेस का कहीं अता-पता नहीं है.

उन्होंने कहा कि वह महिलाओं के शुभचिंतक हैं और उनके उत्थान की लड़ाई में कई बार जेल भी गए.

उन्होंने आजम खां का बचाव करते हुए कहा कि देश की हर लड़ाई में मुसलमानों का अतुलनीय योगदान है. उन्हें अपमानित नहीं किया जाना चाहिए.

पीलीभीत और शाहजहांपुर की चुनाव सभाओं में सपा प्रमुख ने कहा कि महिला आयोग ने हमें नोटिस दिया है. उसका जवाब हमने भेज दिया है.

बिना वजह ही महिला संबधी बयान पर हमे घेरा गया है, जबकि हकीकत तो यह है महिला सम्मान के लिए सपा और खुद मैंने जो संघर्ष किया है उतना किसी पार्टी या नेता ने नहीं किया.

मुलायम सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग ने आजम खां के बयान का संज्ञान लेकर उनके बोलने पर पाबंदी लगा दी है, पर हमारा एक-एक समर्थक अब और सतर्क होकर चुनाव में वोट डालेगा.

एक-एक कार्यकर्ता और समर्थक आजम बन जाएगा. चुनाव आयोग ने संविधान में दी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दर किनार किया है. हम आयोग से चुनाव बाद इस बारे में बात करेंगे. उन्होंने आजम के उस बयान का बचाव किया जिसमे कारगिल युद्ध के दौरान मुस्लिम सैनिकों की प्रशंसा की थी.

मुलायम ने कहा कि अब्दुल हमीद जैसे जाबांज हमारी सेना में थे. आजम के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment