मतदाता वाकई ‘उल्लू’ नहीं है : जेटली

Last Updated 17 Apr 2014 04:51:59 PM IST

राहुल गांधी की ‘‘उल्लू’’ टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा उनसे कहा कि मतदाता वाकई उल्लू नहीं हैं और वे इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने जा रहे हैं.


मतदाता वाकई ‘उल्लू’ नहीं है : जेटली

 भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने अपने ब्लाग में कहा, ‘‘जब वे :मतदाता: कांग्रेस के खिलाफ मतदान करते हैं तो वे उल्लू नहीं हैं. पराजय सामने देख कर एक नेता को अपनी शालीनता नहीं खोनी चाहिए. जो लोग कांग्रेस के विरूद्ध मतदान कर रहे हैं, उसकी कुछ वजह होगी.’’

उन्होंने कहा, नाराज मतदात कोई उन चार अक्षरों का शब्द नहीं हैं जैसा कि राहुल ने उनके लिए चुना है.

राहुल ने बिहार के किशनगंज में अपनी चुनावी रैली में कहा था, ‘‘मोदी जी, हिन्दुस्तान को उल्लू बनाना बंद करो.’’

अमृतसर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा नेता ने अपनी चुनावी डायरी में कांग्रेस उपाध्यक्ष को सलाह दी है कि वह इस बात को स्वीकार करलें कि जनता कांग्रेस से नाराज है और मतदाता का रूझान नरेन्द्र मोदी की तरफ है.

जेटली ने कहा कि इन लोकसभा चुनावों में आम भारतीय की चिंता यह है कि कौन स्थिर सरकार दे पाएगा और इसके उत्तर के रूप में भाजपा तथा राजग को लाभ मिल रहा है.

तीसरे मोच्रे की संभावना से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि इसका तो अस्तित्व ही नहीं है और कांग्रेस चुनावी दौड़ में बहुत पीछे छूट चुकी है. ऐसे में राजग ही ऐसा एकमात्र विकल्प है जिसके पास सरकार बनाने का वास्तविक अवसर है.

मोदी के एएनआई को दिए इंटरव्यू के हवाले से राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ‘‘उन्होंने :मोदी: महत्वपूर्ण टिप्पणी की है कि अगली सरकार सकरात्मक एजेंडा पर चलेगी न कि बदले की भावना पर.’’






 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment