ब्रजभूमि की चुनावी परिक्रमा में जुटे स्टार प्रचारक, मथुरा में प्रचार चरम पर

Last Updated 19 Apr 2014 06:24:53 PM IST

तीनों लोकों से न्यारी भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में इन दिनों चुनावी परिक्रमा का दौर चल रहा है. यहां पर सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक जुटने शुरू हो गए हैं.


भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी प्रचार में जुटी

एक माह से चल रहा प्रचार कार्य अब अपने चरम पर पहुंच गया है. आने वाले तीन दिनों में तमाम बड़े नेता विभिन्न सभाओं को संबोधित करने यहां आ रहे हैं. हेमामालिनी की दोनों बेटियां उनकी जीत के लिए अपने पतियों के साथ मतदाताओं से गुहार लगा रही हैं

भाजपा के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी सोमवार को दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर स्थित केशवम ग्राउण्ड पर (अलवर पुल के समीप) पार्टी की प्रत्याशी फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह रविवार को छाता विधानसभा क्षेत्र के गांव तरौली में सभा करेंगे. जनरल वीके सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री हुकुम सिंह आदि शनिवार को बालाजीपुरम, शांतिसेवा धाम व छटीकरा तथा बरसाना व पैगांव में विभिन्न क्षेत्रों में मतदाताओं से संपर्क कर हेमामालिनी के लिए समर्थन जुटा रहे हैं.

योगगुरु बाबा रामदेव योग शिविर के माध्यम से अपने समर्थकों के बीच मोदी की सरकार बनाने का संदेश प्रसारित कर चुके हैं तो सपा मुखिया मुलायम सिंह एवं बसपा प्रमुख मायावती अपने-अपने समर्थकों को समझा रहे हैं कि यदि केन्द्र में बीजेपी की सरकार बन गई तो देश में गोधरा जैसे दंगों का तांता लग जाएगा.

इनके अलावा भाजपा प्रत्याशी के मुख्य प्रतिद्वन्द्वी रालोद के वर्तमान सांसद जयंत चौधरी ने अपनी जीत खतरे में पड़ती देख कांग्रेस उपाध्यक्ष से मदद की गुहार लगाई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को पहली बार रालोद नेताओं के साथ मंच साझा करेंगे.

मथुरा भी देश के 12 राज्यों के उन 117 लोकसभा क्षेत्रों में से एक है जहां 24 अप्रैल को मतदान किया जाना है. मथुरा में भाजपा, रालोद, सपा, बसपा, आप आदि मुख्य राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों सहित कुल 20 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment