ब्रिटेन में तेज़ आवाज़ में SEX करने के जुर्म में लड़की को हुई जेल

Last Updated 02 Jun 2015 09:31:33 PM IST

इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर में एक महिला को इसलिए जेल जाना पड़ा क्योंकि सेक्स के दौरान अपने घर में बहुत ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी. ब्रिटेन में सेक्स करते हुए एक महिला इतनी जोर से चीखने लगी की उसके पड़ोसी नाराज हो गए जिसके बाद उन्होनें पुलिस को खबर कर दी.


तेज़ आवाज़ में सेक्स करना पड़ा भारी (फाइल फोटो)

इसके बाद अदालत के सामने पेश किए जाने पर अदालत ने इस गुनाह के लिए उसे दो हफ्ते के लिए जेल भेज दिया.

ब्रिटेन में एक युवती को सेक्स के दौरान जोर से आवाज करने पर दो हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई है . युवती के शोर मचाने से परेशान पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत कर दी थी.  कोर्ट में मुकदमा चलने के बाद युवती को सजा सुनाई गई है.

एक प्रतिष्ठित वेबसाइट के मुताबिक, 23 साल की जेमा वेल नाम की युवती को असामाजिक व्यवहार करने का दोषी पाया गया.

अधिकारियों ने उन्हें अपने पड़ोसियों को परेशान न करने को भी कहा है. युवती के पड़ोसियों ने बर्मिंगम सिटी काउंसिल में उनके फ्लैट से आने वाले शोर की शिकायत की थी.

युवती के पड़ोस में रहने वाले लोगों की नींद अक्सर ये शोर सुनकर टूट जाती थी.पड़ोसियों का कहना है कि जेमा सेक्स करने के दौरान जोर से चीखती थीं. यह शोरगुल करीब 10 मिनट तक चलता था. इस केस में युवती के बॉयफ्रेंड को कोई सजा नहीं सुनाई गई.

जेमा की एक और पड़ोसी महिला ने शिकायत की कि वह सुबह 5 बजे तक पार्टी करती थी और इसके बाद दिन भर सोई रहती थी. महिला ने कहा, \'उसकी चीखें मेरे और मेरे बच्चों के कानों में पड़ती थीं.

इससे बचने के लिए मुझे टीवी की आवाज तेज करनी पड़ती थी. उसके पड़ोस में रहना नर्क में रहने से किसी तरह कम नहीं था. अब मैं उसे दोबारा कभी नहीं देखना चाहती हूं.\'

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment