मोदी को धमकी देना पाक सिंगर को उल्टा पड़ा

Last Updated 16 Sep 2019 06:48:02 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप और मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा एक अलग ही तरह के संकट में पड़ गई हैं।


पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा

उन्हें पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने गैरकानूनी तरीके से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में चालान भरने को कहा है।

पीरजादा ने कल्पना में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और इसी से वह तिलमिला उठीं। उन्हें लगा था कि वह एक ‘बड़ा देशभक्ति का काम’ कर रही हैं लेकिन यह काम गैरकानूनी निकला और इस पर वह बरस पड़ीं। उन्होंने कहा कि यह सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं और यह कि ऐसी ही बातों से पता चलता है कि बहुत सारे भारतीय ‘गद्दार पाकिस्तानियों’ से कहीं बेहतर हैं। उन्होंने वन्यजीव विभाग को खरीखोटी सुनाई।

कुछ दिन पहले पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने कश्मीरियों के समर्थन में आवाज उठाते हुए मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर ‘डराया’ था। इसी वीडियो पर वन्यजीव विभाग ने कहा कि इन जानवरों को घर में रखने की इजाजत नहीं है और पीरजादा का चालान काट दिया। अब पीरजादा ने एक और वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं। वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो व शो में दिखाती हैं। इससे संपेरों को भी पैसा मिल जाता है। वीडियो में उन्होंने कहा, पांच साल से इन सांपों के साथ तमाम न्यूज चैनलों में जा रही हूं। तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा। कोई एक्शन नहीं लिया गया। लेकिन, जैसे ही मैंने मोदी को धमकी दी और उन्हें डराया तो अफसोस की बात है कि मेरे खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।

आईएएनएस
कराची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment