हिलेरी के खराब फैसलों को अब और नहीं झेल सकता: भारतीय अमेरिकी

Last Updated 24 Oct 2016 01:50:15 PM IST

राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की आवजन एवं आतंकवाद पर सोच का समर्थन करते हुए प्रतिष्ठित भारतीय अमेरिकियों ने कहा है कि अमेरिका में माहौल ‘‘सत्ता विरोधी’’ है और देश डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के ‘‘खराब फैसलों’’ को अब और नहीं झेल सकता


(फाईल फोटो)

राजनीतिक कार्य समिति ‘इंडियन अमेरकिंस फॉर ट्रंप 2016’ के उपाध्यक्ष एवं न्यूयार्क के जाने माने अटार्नी आनंद आहूजा ने सोमवार को कहा कि केवल अमेरिका ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूदा माहौल ‘‘सत्ता विरोधी’’ है.
    उन्होंने कहा, ‘‘लोग ‘करियर राजनेताओं’ से उकता गए हैं. सत्ता परिवर्तन समय की मांग है और यदि हम इस पर विचार करते हैं तो ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की संभावना है.’’


   
आहूजा ने कहा कि ट्रंप को आवजन विरोधी के रूप में पेश किया जा रहा है लेकिन न्यूयार्क के अरबपति वैध आवजन के खिलाफ नहीं है बल्कि वह अवैध आवजन के खिलाफ हैं.
   
जाने माने अटॉर्नी राजीव खन्ना ने कहा कि राष्ट्रपति के रूप में ट्रंप खासकर आतंकवाद से निपटने के मामले में भारत के अच्छे साझीदार होंगे. आतंकवाद विश्व की सबसे बड़ी समस्या है और ट्रंप इससे निपटने के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment