हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं : इमरान

Last Updated 01 Oct 2016 02:35:45 AM IST

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने शुक्रवार की रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शांति की पेशकश करते हुए कहा कि हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है.


क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान (फाइल फोटो)

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने शुक्रवार की रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शांति की पेशकश करते हुए कहा कि पाकिस्तानी दोस्ती के लिए तैयार हैं क्योंकि दो परमाणु शक्तियों के बीच युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है.

इमरान ने यहां एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हम शांति चाहते हैं. हम दोस्ती के लिए तैयार हैं यदि आप :मोदी: की इच्छा हो तो. मैं शांति की पेशकश करता हूं क्योंकि युद्ध समस्याओं का कोई हल नहीं है.’’

पाक तहरीक ए इंसाफ प्रमुख ने कहा कि जब वह मोदी से भारत में मिले थे तो उनसे कहा था कि दोनों देशों के बीच शांति प्रक्रि या को लोगों का एक छोटा समूह पटरी से उतारना चाहता है. लेकिन जब उरी घटना हुई तो भारत ने बगैर जांच के पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहरा दिया और मोदी ने पाकिस्तान को धमकी देनी शुरू कर दी.

इमरान ने मोदी से पानी रोकने और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात नहीं करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एकजुट है और किसी भी आक्र मण के लिए अपनी सेना के साथ खड़ा रहेगा.

उन्होंने मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है.

इमरान ने चेतावनी दी कि भारत को अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा और यह भी कहा कि यदि इसने पाकिस्तान के साथ शांति के स्थान पर युद्ध को तरजीह दी तो मोदी का शाइनिंग इंडिया का सपना कभी पूरा नहीं होगा.

उन्होंने यह भी कहा कि नवाज का वक्त पूरा हो गया है. उन्हें जाना होगा. यह हमारा दुर्भाग्य है कि वह हमारे प्रधानमंत्री हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment