धुर विरोधी रहे जिंदल ने कहा, ट्रंप को दूंगा अपना वोट

Last Updated 04 May 2016 05:35:40 PM IST

एक समय डोनाल्ड ट्रंप के धुर विरोधी रहे और राष्ट्रपति पद के चुनाव में पार्टी उम्मीदवार बनने के पूर्व दावेदार बॉबी जिंदल ने कहा कि ट्रंप रिपब्लिकन उम्मीदवार बनते हैं, तो वह उनके लिए मतदान करेंगे.


बॉबी जिंदल (फाइल फोटो)

जिंदल ने मंगलवार को सीएनएन को दिए एक साक्षात्कार में कहा, 'मुझे लगता है कि वह हिलेरी क्लिंटन से बेहतर होंगे, मुझे नहीं लगता कि चयन करने के लिए ये अच्छे विकल्प हैं.

यदि वह उम्मीदवार बनते हैं तो मैं अपनी पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन दूंगा. मैं इसे लेकर खुश नहीं हूं. लेकिन मैं हिलेरी क्लिंटन के बजाए उन्हें वोट दूंगा'.

लुइसियाना के पूर्व गवर्नर जिंदल कुछ महीने पहले तक स्वयं पार्टी उम्मीदवार बनने की दौड़ में शामिल थे और पिछले साल जब उन्होंने नेशनल प्रेस क्लब में ट्रंप पर जोरदार हमला शुरू किया था, तब उसके कुछ ही समय बाद उनकी लोकप्रियता का दर एक प्रतिशत से भी नीचे गिर गया था.

उस समय जिंदल ने ट्रंप को 'अहंकारी' और 'खतरनाक' बताया था लेकिन अब उनका कहना है कि वह ट्रंप के लिए मतदान करेंगे. उन्होंने तर्क दिया कि वह हिलेरी से बेहतर हैं. हिलेरी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बनने की संभावना हैं.

जिंदल ने ट्रंप के इंडियाना प्राइमरी चुनाव जीतने और रिपब्लिकन पार्टी का संभावित उम्मीदवार बनने के कुछ ही घंटों पहले कहा, 'मुझे लगता है कि डोनाल्ड ट्रंप ने मध्यम वर्ग की चिंताओं को भुनाया है. वह जो बात कह रहे हैं, मतदाता उन बातों पर प्रतिक्रिया दे रहे है, इसलिए वह जीत रहे हैं.

वह कह रहे हैं कि वह उनके लिए लडेंगे' उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि ट्रंप के लिए हिलेरी को हराना आसान नहीं होगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment