पाकिस्तान में तूफान 44 की मौत

Last Updated 27 Apr 2015 01:25:36 PM IST

पाकिस्तान में आये तूफान में कम से कम 44 लोगों के मौत हो गई. भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण कई घरों की दीवारें और छत गिर गए.


पाकिस्तान

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में आई भारी बारिश और तूफान के कारण कम से कम 44 लोगों के मौत हो गई. मीडिया में सोमवार को आई रपट से यह जानकारी मिली.

पेशावर और आस-पास के इलाकों में रविवार को 17 मिमी बारिश दर्ज की गई. इस दौरान 110 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं भी चलीं.

समाचार चैनल \'जीयो न्यूज\' के अनुसार, भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण कई घरों की दीवारें और छत गिर गए. इसके अलावा नौशेरा, अकबरपुरा तथा पेशावर के सीमावर्ती इलाकों में पेड़ और सड़क पर लगे खंभे गिरने की खबर है. चारसड्डा रोड, बाधो सुमार बाग और बुधनी इलाकों से भी इसी तरह की खबरें हैं.

राहत कार्य में लगे एक अधिकारी ने बताया कि घायल महिलाओं एवं बच्चों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. प्रभावित इलाकों में अभी भी राहत कार्य जारी है.

हालांकि लगातार जारी बारिश और तेज हवाओं के कारण राहत कार्य में भी बाधा आ रही है. मौसम विज्ञान विभाग ने अगले 24 घंटों में मालाकंड, हजारा और पेशावर के आस-पास भारी बारिश और तेज हवाओं के जारी रहने की भविष्यवाणी की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment