अपने बच्चों से मिलने को कांग्रेस से मदद मांग रही है भारतीय-अमेरिकी मां

Last Updated 29 Mar 2015 08:34:31 PM IST

अपने जुड़वा बेटों से मिलने के लिए तमाम मुश्किलों का सामना कर रही एक भारतीय-अमेरिकी मां ने अमेरिका के सांसदों से गुहार लगायी है वह उसे अपने बच्चों से मिलाने में मदद करे.


बिन्दू फिलिप्स (फाइल)

महिला का कहना है कि पर्यटन के लिए पूरा परिवार भारत गया था. लेकिन उसके पूर्व पति ने दोनों बच्चों का ‘अपहरण’ कर लिया और अब वह अपने बेटों से संपर्क भी नहीं कर पा रही.
   
अपहृत बच्चों के माता-पिताओं के साथ सदन के विदेश मामलों की समिति के समक्ष 44 वर्षीय बिन्दू फिलिप्स ने अपने बच्चों अल्बर्ट फिलिप जेकब और अल्फ्रेड विलियम जेकब से मिलाने का अनुरोध किया.
   
बिन्दू ने कहा, ‘‘पूरे सम्मान के साथ मैं आप सब कांग्रेस सदस्यों से अनुरोध करती हूं कि आप मेरी आवाज को अर्थपूर्ण तरीके से उनतक पहुंचाएं ताकि मैं अपने बच्चों से मिल सकूं. उन्हें अपनी मां के प्रेम और देखभाल की जरूरत है.’’
   
न्यूजर्सी के प्लेन्सबोरो की रहने वाली बिन्दू ने अपने पति सुनील जैकब पर आरोप लगाया है कि दिसंबर 2008 में उसने भारत में छुट्टियों के दौरान उसके दोनों बच्चों का अपहरण की उसकी दुनियां उजाड़ दी.
   
उसने कहा, ‘‘सुनील जेकब ने मेरे परिवार में जो अंधेरा भर दिया है उसे दूर करने में मदद करें.’’ सुनील और बिन्दू दोनों केरल के रहने वाले हैं.
   
बिन्दू का कहना है कि बच्चों की छुट्टियों के दौरान सर्दियों में वे भारत गए. वहां सुनील ने दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया और बिन्दू का उनसे संपर्क समाप्त हो गया.
   
अपने बच्चों से करीब चार महीने तक संपर्क नहीं होने के बाद बिन्दू नौ अप्रैल 2009 को वापस अमेरिका लौट आयी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment