पाकिस्तान में हत्या के आरोप में मॉडल गिरफ्तार

Last Updated 02 Mar 2015 05:35:43 AM IST

पाकिस्तान में पुलिस ने कथित तौर पर पिछले साल एक फोटो पत्रकार और फिर एक सहयोगी मॉडल की हत्या करने के आरोप में एक 22 साल की संघषर्रत मॉडल को गिरफ्तार किया है.


मॉडल उज्मा राव (फाइल फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राणा अयाज सलीम ने कहा, संघषर्रत मॉडल उज्मा राव उर्फ तूबा ने एक दूसरी मॉडल अबीरा (20) को जहर खिलाकर मारने का जुर्म कबूल किया है. एसएसपी ने कहा, तूबा ने अबीरा को मॉडल टाउन स्थित उसके घर में जहर खिलाकर मार डाला.

उसने अपने पूर्व पति बाबर जावेद बट की हत्या करने से इनकार करने पर अबीरा की जान ली. अबीरा का शव गत 13 जनवरी को यहां फिरोदपुर रोड पर एक बस कंपनी के टर्मिनल में एक सूटकेस में पाया गया था.

अधिकारी ने तूबा के हवाले से कहा, उसने युसूफ खोखर नाम के एक फोटो पत्रकार को जहर खिलाकर मारने का भी जुर्म कबूल किया. उसने मॉडल टाउन पार्क में खोखर के जूस में साइनाइड मिलाया था. पिछले साल नवम्बर में खोखर का शव बरामद किया गया था. उन्होंने कहा, हमने तूबा के दोस्तों-हैदर और फारूक को गिरफ्तार किया है जिन्होंने उसे जहर दिलाने में मदद की थी.

हालांकि वह दोनों मॉडल और फोटो पत्रकार की हत्या में शामिल नहीं थे. पुलिस के अनुसार खोखर ने तूबा की कुछ ‘आपत्तिजनक तस्वीरें’ उसके पति को दिखाई थीं जिसके बाद उसके पति ने उसे तलाक दे दिया था. इस वजह से तूबा ने उसकी हत्या की. तूबा अपनी बेटी की मौत के लिए अपने पूर्व पति को भी सजा देना चाहती थी.

तूबा ने पुलिस ने कहा, मैं अपने पति से उसकी क्रूरता के लिए बदला लेना चाहती थी. मेरी बेटी जब केवल दो महीने की थी तब उसने मुझे छोड़ दिया. मेरी बेटी बाद में मर गई. वह इसके लिए जिम्मेदार था और मैंने अबीरा की मदद से उसे मारने की योजना बनाई. वह पहले रजामंद हो गयी लेकिन बाद में इनकार कर दिया. जिसके बाद मेरे पास उसे मारने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं बचा था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment