ISIS ने दी अमेरिका राष्ट्रपति बराक ओबामा का सिर कर कलम करने की धमकी

Last Updated 29 Jan 2015 08:48:39 AM IST

दुनिया के खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने व्हाइट हाउस में घुसकर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की हत्या की धमकी दी है.


ओबामा का सिर करने की धमकी! (फाइल फोटो)

एक वीडियो के जरिए नई धमकी भेजी है. कैमरे के सामने खुद को सूरमा समझते तीन नकाबपोश आतंकी और घुटने को बल बैठा एक कुर्दिश लड़ाका.

इस वीडियो में इन आतंकियों ने कई धमकियां दी हैं और निशाना साधा है सीधे अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पर.

इन आतंकियों ने कहा है, हम अमेरिका आ रहे हैं. कार बम और विस्फोटक लेकर व्हाइट हाउस में घुसेंगे और तुम्हारा सिर कलम कर देंगे. हम पूरे अमेरिका को इस्लामिक स्टेट बना देंगे.

पूरे वीडियो में ये आतंकी लगातार धमकी देते दिखाई दे रहे हैं और वीडियो के अंत में ये हैवान उस कुर्दिश लड़ाके की गला रेतकर हत्या भी कर देते हैं.

दरअसल इराक में अमेरिका समेत कई देश कुर्दिश लड़ाकों को हथियार और ट्रेनिंग मुहैय्या करा रहे हैं.

आईएसआईएस के आतंकियों और कुर्दिश लड़ाकों के बीच इराक में जमीनी जंग भी जारी है. और इस लड़ाके की बेरहमी से हत्या करने के बाद ये आतंकी अमेरिका को चेतावनी भी दे रहे हैं.

आईएसआईएस की ये धमकी जापानी बंधक के उस वीडियो के बाद जारी की गई है, जिसमें जापानी पत्रकार केन्जी गोटो ये कहते दिखाई दिए हैं कि 24 घंटे के भीतर साजिदा मुबारक की रिहाई नहीं की गई तो ये आतंकी जापानी पत्रकार के साथ साथ जॉर्डन के एक पायटल की भी हत्या कर देंगे.

इस धमकी के बाद अमेरिकी ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन ओबामा को दी गई इस खुलेआम धमकी के बाद व्हाइट हाउस की हचलच तेज हो चुकी है.

आइएस ने फ्रांस और बेल्जियम को भी धमकाया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment