मुशर्रफ ने मोदी को बताया पाक और मुस्लिम विरोधी

Last Updated 28 Aug 2014 05:59:25 AM IST

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज मुशर्रफ ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान और मुस्लिम विरोधी बताया है.


पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज मुशर्रफ (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज मुशर्रफ ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है. मुशर्रफ ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी को पाकिस्तान और मुस्लिम विरोधी बताया है.

मुशर्रफ ने यह बयान एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर दिया. चैनल के एंकर द्वारा इस संबंध में कोई सवाल नहीं किये जाने के बावजूद मुशर्रफ ने स्वत: ही यह मुद्दा उठाया.

न्यूज चैनल के लाइव शो में मुशर्रफ ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी अब प्रधानमंत्री बन चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने अपने कार्डस प्ले नहीं किए हैं.’

मुशर्रफ ने मोदी की प्लानिंग पर हमला करते हुए कहा, ‘मोदी ने अभी तक पाकिस्तान और मुस्लिमों को लेकर अपनी रणनीति पूरी तरह से भले जाहिर न की हो लेकिन वह क्या करते है इसपर हमारी नजर होगी.’

पाक के पूर्व राष्ट्रपति ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘भारत और मोदी को किसी तरह का शक नहीं होना चाहिए, आखिर हम, यह 20 करोड़ लोगों का देश न्यूक्लियर पावर है.’

मुशर्रफ ने कहा कि मोदी किसी भी तरह की गलती न करें.

गौरतलब है कि पाक के पूर्व राष्ट्रपति का बयान ऐसे वक्त में आया है जब लगातार संघषर्विराम का उल्लघंन कर रहा पाकिस्तान फ्लैग मीटिंग के लिए आगे आया है. मुशर्रफ ने विवादित बयान दिया और पाकिस्तान कश्मीर पर ही अड़ा हुआ है.

बातचीत को लेकर भारत की तमाम कोशिशों के बीच पड़ोसी देश से एक नई खबर सामने आई है. भारत के साथ बातचीत पर आगे बढ़ने से पहले पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे से होकर गुजरना चाहता है.

पाक ने कहा है कि कश्मीर मुद्दे को हल किए बिना दोनों देशों के बीच बातचीत नहीं हो सकती है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment