डेटिंग नेकेड में न्यूड दिखाया तो मॉडल ने ठोंका 60 करोड़ का मुकदमा

Last Updated 24 Aug 2014 03:20:49 PM IST

अमेरिकी सुपरहिट रियलिटी शो डेटिंग नेकेड की एक कंटेस्टेंट ने एक करोड़ डॉलर यानी करीब 60 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोंका है.


डेटिंग नेकेड (फाइल)

रियलिटी टीवी शो \'डेटिंग नेकेड\' एक बार फिर से विवादों में है. अपने फॉरमेट को लेकर विवदों में रहे इस शो पर एक कंटेस्टेंट ने करोड़ों रुपये का मुकदमा ठोंक दिया है. वीएच1 चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो में भाग लेने वाली 28 साल की मॉडल जेसी नीजविट्ज का आरोप है कि उनका एक न्यूड सीन बिना ब्लर किए ही टेलिकास्ट कर दिया गया.

जेसी ने इसे वादाखिलाफी बताते हुए चैनल का मालिकाना हक रखने वाली कंपनी वायकॉम पर मुकदमा ठोंका है. उन्होंने प्रॉड्क्शन कंपनियों फायरलाइट एंटरटेनमेंट और लाइटहर्टेड एंटरटेनमेंट का नाम भी घसीटा है.


 
न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, न्यूयॉर्क के लॉन्ग आईलैंड की रहने वाली जेसी नीजविट्ज ने बताया कि शो की शूटिंग मई में हुई थी. उस दौरान प्रोड्यूसर्स ने उन्हें बार-बार इस बात की गारंटी दी थी कि प्रसारण के वक्त उनके प्राइवेट पार्ट्स ब्लर कर दिखाए जाएंगे.

इन वादों पर भरोसा कर उन्होंने अपने कपड़े उतार लिए थे और डेट के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई-स्टाइल में कुश्ती की थी. इसे 31 जुलाई को शो के तीसरा एपिसोड में टेलिकास्ट किया गया. लेकिन इसमें उनके प्राइवेट पार्ट्स ब्लर नहीं किए गए थे.
 
जेसी ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि मैं ठगी सी महसूस कर रही थी. मुझे लगा कि मुझसे झूठ बोलकर चालाकी से काम निकलवाया गया और मुझे इस्तेमाल किया गया. अखबार का कहना है कि शो टेलिकास्ट होने के बाद यूट्यूब, ट्विटर और टंबलर पर जेसी का खूब मजाक बनाया गया था.
 
डेटिंग नेकेड में कंटेस्टेंट बिना कपड़ों के रहते हैं. जेसी का विरोध जिस सीन को लेकर है उसमें उनसे डेट कर रहा शख्स समंदर किनारे रेत पर एक फुटबॉल फेंकता है और दोनों आपस में रेसलिंग करना शुरू कर देते हैं. जिस वक्त इस सीन को रिकॉर्ड किया जा रहा था जेसी का पिछला हिस्सा कैमरे के ठीक सामने था. वैसे ही यह प्रसारित भी हो गया.
 
शो के टेलिकास्ट होते ही जेसी के पास दर्शकों से कॉमेंट आने लगे. जेसी को यह जान कर और बुरा लगा कि उनके माता-पिता और दादी ने भी यह सीन देखा है.

जेसी ने कहा कि शो ने सिर्फ उसे शर्मसार ही नहीं किया बल्कि एक रिश्ते का भी अंत कर दिया. जेसी की मानें तो जिस शख्स के साथ वह शो में नजर आ रही हैं उसने शो के टेलिकास्ट होने के बाद जेसी को दोबारा फोन नहीं किया.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment