गॉर्डन रामसे के खिलाफ मुकदमा वापस हुआ

Last Updated 29 Jul 2014 12:52:59 PM IST

गॉर्डन रामसे के न्यूयॉर्क सिटी रेस्तरां में जीभ कट जाने की वजह से खाना न चख पाने का दावा करने वाले शेफ ने इस कुक के खिलाफ कदमा वापस ले लिया है.


गॉर्डन रामसे

न्यूयॉर्क डेली न्यूज की खबर के अनुसार, जनवरी में, जर्मन मार्कस बाथ्रेल ने कानूनी दस्तावेजों के साथ आरोप लगाए थे कि उसने रामसे के रेस्तरां ‘द लंदन होटल’ में पिछले साल हैमबर्गर खाया था तो उसके बीच में सख्त प्लास्टिक या मिट्टी का एक टुकड़ा भी उनके मुंह में आ गया था.

इन दस्तावेजों में बाथ्रेल ने दावा किया कि उसके ‘‘मुंह में कई गंभीर और स्थायी चोटें आईं थीं और उसकी जीभ पर गहरे कट पड़ गए थे.’’ मुंह को हुए इस नुकसान को ठीक करवाने के लिए उसे सर्जरी करवानी पड़ी लेकिन वह ‘‘एक शेफ का काम करने में अब समर्थ नहीं है.’’

बाथ्रेल ने जोर देकर कहा कि इस घटना की वजह से वह कई सप्ताह तक काम नहीं कर पाया और खुद को हुई दर्द एवं परेशानी के लिए वह क्षतिपूर्ति और मुआवजा चाहता है.

हालांकि यह मुकदमा पिछले सप्ताह वापस ले लिया गया, जब रामसे के वकीलों ने सफलतापूर्वक यह दलील रख दी कि हैल्स किचन के स्टार शेफ पिछले पांच सालों में रेस्तरां के रोजमर्रा के कामों में शामिल ही नहीं हैं.

शेफ के एक प्रतिनिधि ने कहा कि रामसे  ‘द लंदन’ के साथ ‘‘अपने कामकाज में पारदर्शी रहा है’’ और उसने वर्ष 2009 में इसका मालिकाना हक और रोजमर्रा के कामकाज सौंप दिए थे. गॉर्डन का रेस्तरां से संबंध अब परामर्शदाता का है.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment